×

Frazi Trailer Released: धमाकेदार कहानी के साथ शाहिद कपूर-विजय सेतुपति की ओटीटी डेब्यू, देखें कब देख पाएंगे आप

Farzi Trailer Out: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म फर्जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है।

Anupma Raj
Published on: 13 Jan 2023 1:47 PM GMT
Farzi Teaser
X

Farzi web series (Image: Social Media)

Farzi Trailer Out: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म फर्जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है। साथ ही फैंस भी शाहिद की इस वेब सीरीज को लेकर एक्साइटेड दिख रखें हैं। शाहिद के साथ साउथ स्टार विजय सेतुपति भी नजर आ रहे हैं। दोनों एक्टर्स का शानदार एक्टिंग देखने को मिला है। शाहिद और विजय के लिए ये वेब सीरीज काफी महत्पूर्ण हैं।

मिडिल क्लास लड़के और सिस्टम के बीच की कहानी

फर्जी के ट्रेलर का पहला सीन शाहिद कपूर से शुरू होता है, जिनके बेड पर नोट ही नोट बिखरी हुई हैं। फिर बैकग्राउंड में डायलॉग सुनाई देता है कि, 'पैसों से खुशियां नहीं खरीद सकते, ये डायलॉग सिर्फ वो लोग मारते हैं, जिनके पास पैसे होते ही नहीं है।' दरअसल यह वेब सीरीज एक ऐसे मिडिल क्लास लड़के की कहानी होगी जो खूब पैसा कमाना चाहता है, लेकिन थोड़े टेढ़े तरीके से मतलब खुद नकली नोट छाप कर। इसमें शाहिद का साथ उनके दोस्त देते नजर आ रहे हैं। वहीं इसके बीच एंट्री होती है विजय सेतुपति की, जो शाहीद के पीछे पड़ते हैं। विजय का एक डायलॉग भी अभी इसे भी फेमस हो गया है। दरअसल विजय कहते हुए नजर आते हैं कि सबके अंदर एक चोर है सिर्फ चांस का वेट करता है।

अब क्या वो इस रास्ते के जरिए कामयाबी के शिखर तक पहुंचते हैं या फिर सिस्टम को चकमा नहीं दे पाएगा, इस वेब सीरीज की कहानी इसके आसपास ही घूमती नजर आए।

शाहिद और विजय के लिए खास प्रोजेक्ट

शाहिद कपूर ने कहा था कि 'अमेजन ओरिजनल सीरीज फर्जी के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। कहने को तो यह मेरा डिजिटल डेब्यू है, लेकिन राज और डीके के साथ काम करना मुझे अपने घर की तरह लगा और विजय सेतुपति, नानू (अमोलजी), केके मेनन, राशि जैसे शानदार को-एक्टर्स के साथ काम करने का अपना एक अलग ही मजा है। वहीं, विजय सेतुपति ने कहा है कि 'राज और डीके की डायनामिक जोड़ी और शाहिद कपूर के साथ काम करना एक फुल इंजॉयमेंट रहा है, जो एक टैलेंटेड एक्टर और एक शानदार इंसान दोनों हैं। इस तरह की शानदार टीम के साथ काम करना और फर्जी जैसा कुछ अद्भुत बनाना वाकई अविश्वसनीय था। मैं इससे बेहतर एक डिजिटल शुरुआत के बारे में नहीं सोच सकता। इसकी रिलीज के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं।' दरअसल फर्जी वेब सीरीज 10 फरवरी को रिलीज होगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story