×

जानी-मानी फैशन डिजाइनर की मौत, बाथरूम में मिला शव, मचा हड़कंप

भारत की जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन होने से हड़कंप मच गया है। कोलकाता स्थित उनके घर के बाथरूम में शरबरी का शव मिला।

Shivani
Published on: 18 Sep 2020 6:01 AM GMT
जानी-मानी फैशन डिजाइनर की मौत, बाथरूम में मिला शव, मचा हड़कंप
X

कोलकाता: देश की बड़ी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का आज निधन हो गया। उनका शव कोलकाता स्थित आवास में बाथरूम से बरामद हुआ है। अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर उनका निधन कैसे हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की है। बताया जा रहा है कि वह अपने आवास पर अकेले रहती थीं।

फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन

भारत की जानी मानी फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन होने से हड़कंप मच गया है। घर के बाथरूम में उनका शव मिला। बताया जा रहा है कि कोलकाता में ब्रॉर्ड स्ट्रीट स्थित उनका आवास है, जहां वे अकेली रहती थीं। आज सुबह उनके परिवार ने शरबरी को फोन किया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। परिवार को कुछ ठीक नहीं लगा तो पुलिस को सूचना दी गयी।

बाथरूम से मिला शव

मौके पर उनका शव बाथरूम से मिला। शव् को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनकी मौत कैसे हुई इसकी भी जाँच की जा रही है। वहीं, चिकित्सकों का कहना है कि उनकी मौत सिर पर चोट लगने के कारण हो सकती है। हालांकि मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ेंः रिया का साथी: अब हुई इस अहम शख्स की गिरफ्तारी, बॉलीवुड से बड़ा कनेक्शन

सोशल मीडिया पर शोक

शरबरी के निधन के बाद सोशल मीडिया पर शोक जताया जा रहा है। गायक परमा बनर्जी समेत उज्ज्यनी मुखर्जी, एक्टर श्रबोंती चटर्जी, रुकमणि मोइत्रा और पुजारिन घोष और निर्देशक देबेश चटर्जी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

कौन हैं शरबरी दत्ता

बता दें कि शरबरी दत्ता सुप्रसिद्ध बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी थीं। शरबरी ने ही पहली बार बंगाली पुरुषों के लिए रंगीन धोती और डिजाइनर पंजाबी कुर्तों को फैशन की दुनिया में लाने की उपलब्धि हासिल की थी। मर्दों के एथनिक वियर की डिजाइंस के जरिये उनकी पहचान बनी। दत्ता के बेटे अमलीन दत्ता भी फैशन डिजाइनर हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story