×

Bigg Boss 17: ना अंकिता ना मुनव्वर, बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहीं हैं उर्फी जावेद

Bigg Boss 17: उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस के घर में किस सदस्य को ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 11:05 AM GMT
Uorfi Javed On Bigg Boss 17
X

Uorfi Javed On Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Uorfi Javed On Bigg Boss 17: उर्फी जावेद मनोरंजन जगत की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो चाहें कुछ भी करें, लाइमलाइट का हिस्सा बनना तो तय हैं। उर्फी जावेद को अक्सर ही अतरंगी कपड़ों में स्पॉट किया जाता है, हालांकि वे सिर्फ अपने अजीबों गरीब कपड़ों की वजह से ही सुर्खियों में नहीं बनीं रहती, बल्कि कई बार अपने बेबाक बयानों की वजह से भी हेडलाइंस में जगह बना लेती हैं। वहीं अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह बिग बॉस के घर में किस सदस्य को ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहती हैं।

बिग बॉस 17 पर उर्फी जावेद ने दी प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देती हैं। जहां एक तरफ कई सेलेब्स रियलिटी शो बिग बॉस पर कोई बात नहीं करना चाहते, वहीं उर्फी जावेद सरेआम अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते नजर आती हैं। वह बिग बॉस के हर सीजन पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर देती हैं, वहीं अब उन्होंने "बिग बॉस 17" में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा कर दिया है। जी हां!! आइए आपको आगे बताते हैं कि आखिरकार उर्फी जावेद इस बार किस कंटेस्टेंट को ट्रॉफी का हकदार मानती हैं।


बिग बॉस के घर में इस सदस्य को सपोर्ट कर रहीं हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय को सपोर्ट किया है। जी हां! उर्फी जावेद को लगता है कि ईशा मालवीय इस सीजन की विनर बन सकती हैं, उनमें वो सारी काबीलियत हैं। उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी ईशा मालवीय का एक वीडियो शेयर किया है और उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा में ईशा मालवीय को टैग करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है। यह पहली बार नहीं है जब उर्फी ने ईशा को सपोर्ट किया हो, इससे पहले भी एक बार वह ईशा मालवीय की सपोर्ट में पोस्ट शेयर कर चुकीं हैं। उर्फी के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह ईशा मालवीय को इस सीजन का विनर बनते हुए देखना चाहती हैं।


अबतक कई लोगों से पंगा ले चुकीं हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अबतक इंडस्ट्री में कई लोगों से अपनी दुश्मनी भी कर ली है। जी हां! जब भी कोई उनके आउटफिट पर कोई भद्दा कमेंट्स करता है तो वह जवाब देने में बिलकुल पीछे नहीं हटती हैं। इस वजह से अक्सर ही उर्फी की लोगों से बहस हो जाती है। वहीं बताते चलें कि उर्फी अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल के चलते दुनियाभर में अपनी पहचान बहुत ही तेजी से बना रहीं हैं, सिर्फ देशभर के लोग ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी लोग उर्फी के आउटफिट की कई बार तारीफ कर चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story