नशे में धुत पपराजी के सामने Uorfi Javed ने कर दिया ये कैसा कांड, देखें वीडियो

Uorfi Javed Drunk Video: उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे में पूरी तरह चूर नजर आ रहीं हैं, उर्फी का ये वीडियो देख यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 July 2024 6:43 AM GMT
Uorfi Javed Drunk Video
X

Uorfi Javed Drunk Video (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Drunk Video: फैशनिस्टा क्वीन कहलाने वाली उर्फी जावेद अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं, हालांकि ज्यादातर वह अपने अतरंगी आउटफिट की वजह से हेडलाइंस में बनीं रहती हैं, लेकिन इस बार उर्फी अपने आउटफिट की वजह से नहीं, बल्कि अपनी हरकत की वजह से छा चुकीं हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नशे में पूरी तरह चूर नजर आ रहीं हैं, उर्फी का ये वीडियो देख यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं।

नशे में धुत नजर आईं उर्फी जावेद (Uorfi Javed Latest Video)

उर्फी जावेद सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान बना रहीं हैं, उर्फी अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं, वह हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी के साथ रखती हैं। वहीं इसी बीच फैशन क्वीन का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जी हां! उस वीडियो में उर्फी नशे में धुत एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने इतनी पी रखी है कि वह ढंग से चल भी नहीं पा रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी के वीडियो के बारे में बताएं तो एक्ट्रेस पिंक कलर का ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं। वह रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहीं हैं, लेकिन ड्रिंक के कारण वह चल ही नहीं पा रहीं हैं, उनके पैर भी लड़खड़ा रहें हैं, वह अपने होश में ही नहीं हैं। उर्फी की बहन उन्हें पकड़ कर कार की तरफ लेकर जाती है, फिर किसी तरह वे कार में बैठती हैं। फैशनिस्टा क्वीन का ये वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर छा चुका है, यूजर्स धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। कोई उन्हें नशेड़ी कह रहा है तो कोई बहुत ही भला बुरा कह रहा है।

सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी मचाती हैं बवाल (Uorfi Javed Hot Outfit)

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वह अपनी एक से एक हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं, उनके आउटफिट देखने लायक होते हैं, वैसे तो उर्फी अपने ज्यादातर आउटफिट के लिए ट्रोल ही होती हैं, लेकिन कुछ आउटफिट वह ऐसे पहनती हैं, जिसकी यूजर्स तारीफ भी करते हैं। उर्फी जावेद अब तक न जाने किन चीजों से बना आउटफिट पहन चुकीं हैं, जिसके बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा जा सकता।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story