×

Urfi Javed: उर्फी जावेद के लिए सब कुछ है पॉसिबल, देखें उनका नया अतरंगी आउटफिट

Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकीं हैं। उर्फी जावेद ने फिर एक नया कारनामा कर दिखाया है, जिसपर आपको यकीन नहीं होगा, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 13 July 2023 9:18 AM GMT
Urfi Javed: उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकीं हैं। अपने बेबाक बयानों से लेकर, बोल्ड आउटफिट पहनने और किसी को भी मुंहतोड़ जवाब देने में वह बिलकुल भी पीछे नहीं रहती, वह चाहे इंडस्ट्री का कितना ही बड़ा स्टार क्यों न हो? उर्फी जावेद अपने इसी अंदाज की वजह से दुनियाभर में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। उर्फी जावेद ने फिर एक नया कारनामा कर दिखाया है, जिसपर आपको यकीन नहीं होगा, आइए आपको बताते हैं।

अब इस चीज से उर्फी जावेद ने बनाई ड्रेस

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को ड्रेस पर एक्सपेरिमेंट करते हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन आज भी यूजर्स उनके नए लुक को देख शॉक न हों, ऐसा हो ही नहीं सकता। जी हां!! उर्फी जावेद का हर लुक नेटीजेंस को माथा पकड़ने पर मजबूर कर देता है। फिलहाल अब फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद के नए लुक की बात करें जो थोड़ी देर पहले ही सामने आया है, उसे देख आपको एकबार फिर तगड़ा झटका लगने वाला है।

दरअसल इस बार उन्होंने और उनकी टीम ने एक ऐसी चीज से आउटफिट तैयार किया है, जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। हालांकि उर्फी जावेद के लिए तो अब कुछ भी पॉसिबल है, इस बार उन्होंने जूते से बना आउटफिट पहना हुआ है। जी हां!! जूतों से। उनकी टीम ने बहुत से जूतों को काटकर उससे उर्फी के लिए आउटफिट तैयार किया है। जो भी उनके इस आउटफिट को देख रहा है, बस देखता रह जा रहा है।

देखिए! नेटीजेंस ने क्या कहा

उर्फी जावेद अपने ज्यादातर लुक्स की वजह से ट्रोल होती हैं, कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स बेहद ही भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर देते हैं। वहीं अब उनके इस लुक पर भी पॉजिटिव के साथ ही नेगेटिव कमेंट भी देखने को मिल रहें हैं। उर्फी का जूतों से बना यह आउटफिट बेहद बोल्ड है, उन्होंने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, "कोई जूते से ना मारे उर्फी को।" उर्फी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहें है। एक यूजर ने लिखा, "तू नहीं सुधरेगी।" दूसरे ने कहा, "शेमलेस", एक यूजर ने तो उन्हें पोर्न स्टार ही कह दिया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story