×

Fateh Movie Teaser: सोनू सूद की फिल्म फतेह में देखने को मिलेगा आपको जबरदस्त एक्शन

Fateh Movie Sonu Sood Release Date: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता सोनू सूद अब नजर आएंगे एक नए अवतार में अपनी अपकमिंग फिल्म फतेह में..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 March 2024 7:24 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 7:48 AM GMT)
Fateh Movie Sonu Sood
X

Fateh Movie Sonu Sood 

Fateh Movie Sonu Sood Teaser: सोनू सूद (Sonu Sood) ना केवल बॉलीवुड में ही अपितु टॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके है। सोनू सूद ने हर एक तरह का किरदार निभाया है, फिर चाहे वो विलेन का हो या रोमांटिक हीरो का और उनका हर एक रोल लोगो को काफी पसंद आया है। सोनू सूद ना केवल मूवीज की वजह से ही दर्शको के बीच कोरोना समय अपने द्वारा किए गए काम की वजह से भी काफी ज्यादा फेमस है। सोनू सूद एक रियल लाइफ हीरो है। सोनू सूद के फैंस को बहुत दिनों से उनकी अपकमिंग फिल्म फतेह का बेसब्री से इंतजार था। जिसका कल फिल्म मेकर्स ने पोस्टर रिलीज कर दिया है और आज फिल्म का टीजर भी रिलीज हो जाएगा। सोनू सूद की ये फिल्म एक पॉवर पैक एक्शन मूवी है। इस फिल्म में सोनू सूद का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। चलिए हम बताते कब रिलीज होगी सोनू सूद की फिल्म फतेह (Fateh Movie Sonu Sood) व इससे जुड़ी अन्य जानकारी

सोनू सूद की फिल्म फतेह कब रिलीज होगी (Fateh Movie Sonu Sood Release Date)-

सोनू सूद ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म फतेह का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया। इस पोस्टर में सोनू सूद हाथ में कलम पकड़े हुए है और उनके हाथ से खून टपक रहा है। जिसके बाद फैंस के मन में फिल्म के रिलीज डेट को लेकर उत्सुकता बढ़ गई कि सोनू सूद की फिल्म फतेह कब रिलीज होगी। बता दे कि फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

फतेह मूवी कास्ट (Fateh Movie Sonu Sood Cast)-

सोनू सूद (Sonu Sood) इस फिल्म में ना केवल मुख्य किरदार का ही रोल निभाएंगे अपितु वो इस फिल्म के निर्देशक भी है। इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा। तो वहीं फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

सोनू सूद की फिल्म फतेह टीजर (Fateh Movie Teaser Review)-

सोनू सूद की फिल्म फतेह का टीजर आज यानि 16 मार्च 2024 को रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सोनू सूद जैकलिन के साथ पॉवर पैक एक्शन करते हुए नजर आ रहे है। सोनू सूद की फिल्म हमको सीखाती है, कि कभी भी किसी को कम नहीं समझना चाहिए। सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म फतेह लोगो को देगी एक अलग संदेश जोकि आज की दुनिया में शायद बहुत-ही जरूरी है।



सोनू सूद मूवी फतेह ट्रेलर (Fateh Movie Trailer)-

सोनू सूद की फिल्म फतेह (Sonu Sood Fateh Movie Trailer) का आज केवल टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। इसके बारे में अभी किसी प्रकार की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन बता दे कि फिल्म फतेह का ट्रेलर मूवी के रिलीज से कुछ दिन पहले जारी कर दिया जाएगा।

सोनू सूद मूवी फतेह रिव्यू (Fateh Movie Review)-

सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह को लेकर कहा है, कि इस फिल्म से लोग खुद को जोड़ पाएंगे क्योकि यह एक ऐसी फिल्म है, जो वर्तमान में चल रही समस्याओं पर बनाई गई है। इस फिल्म से सोनू सूद बतौर निर्देशक करेंगे बॉक्स ऑफिस पर डेब्यू, फिल्म (Fateh Movie Sonu Sood) में ना केवल एक्शन ही देखने को मिलेगा, अपितु फिल्म एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती हुई नजर आएगी। फिल्म कैसी होगी इसके बारे में अभी कोई रियएक्शन करना थोड़ा जल्दबाजी होगा।

सोनू सूद फिल्म फतेह स्टोरी (Fateh Movie Sonu Sood Story)-

सोनू सूद (Sonu Sood) की फिल्म फतेह की कहानी साइबर अपराध का शिकार हो रहे लोगो के संबंध में बनाई गई है। जैसा की इस समय इंटरनेट पर हर तरह डीपफेक (Deepfake) का जाल फैला हुआ है। उसे देखते हुए फतेह मूवी की कहानी लिखी गई है और इस मूवी में सोनू सूद साइबर अपराधियों से लड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म की पूरी कहानी (Fateh Movie Story) क्या होगी। अभी इसके बारे में बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा। इसके लिए आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story