×

बेटे की हरकत पर पापा ऋषि ने ऐसा दिया जवाब, सुनकर हो जाएगी बोलती बंद

suman
Published on: 23 Sep 2017 4:44 AM GMT
बेटे की हरकत पर पापा ऋषि ने ऐसा दिया जवाब,  सुनकर हो जाएगी बोलती बंद
X

मुंबईः कैटरीना कैफ से अलग होने के बाद रणबीर कपूर की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ की फोटो वायरल हो रही हैं। फोटो में रणबीर और माहिरा, दोनों स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों की यह फोटो न्यूयॉर्क के एक होटल की हैं और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। एक यूजर कहता है, ‘जालिमा एक और इज्जतदार लड़की इन रियल लाइफ’। वहीं इमरान नाम का यूजर कहता है, ‘शर्म नहीं आती मुस्लिम हो क्यों भूल जाते हो। पैसे के पीछे अपना ईमान बेच देते हो।’ वहीं कई यूजर्स एक दूसरे के कॉमेंट्स को सपोर्ट करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा है, 'टू कलर ऑफ माहिरा’ ।वहीं एक यूजर ने तो माहिरा के लिए कहा, ‘यह माहिरा नहीं है।’

यह भी पढ़ें...मलाइका जल्द ही नजर आएंगी इस शो में, करेंगी दूसरों को जज

रणबीर के पिता ऋषि कपूर लोगों के रिएक्शन से नाराज हैं। इस पर नाराज ऋषि ने कहा, 'उन्होंने सुबह पिक्चर देखीं। इसमें कुछ हैरान करने वाला नहीं लगा। इसलिए इस सब से बाहर रखें और जिसकी ये तस्वीरें हैं, उससे बात करें'।

यह भी पढ़ें...बॉक्स ऑफिस पर होगी बाप-बेटी की टक्कर, इसमें अमिताभ का साथ देंगे ऋषि कपूर

ऋषि ने आगे कहा, 'उन्हें सिर्फ टि्वटर पर देखा, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नहीं। क्योंकि वे सिर्फ टि्वटर पर ही है। इनमें ऐसा कुछ नहीं जो वे पहले न देखे हो या वे न जानता है। रणबीर यंग स्टार हैं, वह अनमैरिड हैं, वे किसी से भी मिल सकते हैं, जिससे चाहें उससे। अब यदि लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं। वे इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि रणबीर युवा हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की च्वॉइस है।

यह भी पढ़ें...नहीं करना चाहती ऐश्वर्या इस एक्टर के साथ कोई भी लव मेकिंग सीन, जानिए क्यों?

suman

suman

Next Story