बेटे के लिए जागा पापा ऋषि का दिल, कह दिया डायरेक्टर को बंदर

Published by suman Published: September 20, 2017 | 12:25 pm

मुंबई: ऋषि कपूर की एक्टिंग जितनी फेमस है इतना ही सोशल मीडिया पर उनका गुस्सा सुर्खियों में ही रहता है। हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर अनुराग बसु और अनुराग कश्यप पर अपना गुस्सा निकाला। नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में ऋषि बेटे रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस और बॉम्बे वैलवेट के फ्लॉप होने पर दोनों डायरेक्टर पर गुस्सा निकाला।

यह भी पढ़ें…‘बायोपिक’ की लीग में शामिल हुई ये महिला क्रिकेटर, जल्द ही बनेगी फिल्म

बेटे के फ्लॉप करियर से परेशान ऋषि ने इन दोनों डायरेक्टर्स को बंदर तक कह डाला। ऋषि ने कहा, ‘अनुराग? एक अनुराग कश्यप हैं, जिन्होंने बॉम्बे वेलवेट बनाई, लेकिन उन्होंने “गैंग ऑफ वासेपुर” जैसी बेहतरीन फिल्म भी बनाई थी। मैं बॉम्बे वेलवेट की कहानी समझ नहीं पाया। दूसरे हैं अनुराग बसु जिन्होंने बर्फी जैसी शानदारी फिल्म बनाई। मुझे बहुत खुशी हुई, जब बर्फी के लिए मेरे बेटे को चुना गया। इस फिल्म से रणबीर के करियर को नई पहचान मिली। ऋषि ने कहा, ‘इसके बाद बसु ने गज्जा जासूस या जग्गा जासूस जो भी है फिल्म बनाई।

यह भी पढ़ें…इस एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की हद पार, सोशल मीडिया पर शेयर की ट्रांसपेरेंट PIC

यह फिल्म एकदम बकवास और गंदी थी। कहा जा रहा है कि ऋषि ने दोनों डायरेक्टर्स पर गुस्सा निकालते हुए कहा, ‘मेरे ख्याल से दोनों ही निर्देशक अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही घुस गए थे। दोनों एक फिल्म को एक सीमित बजट में अच्छा बना सकते हैं। लेकिन जब बहुत बड़ा बजट उनके हाथ में दिया गया तो यह बंदर के हाथ में खिलौना आने जैसा था। दोनों डायरेक्टर ज्यादा बजट को हैंडल नहीं कर पाए। ऋषि ने इससे पहले भी जग्गा जासूस के फ्लॉप होने पर अनुराग बसु को खरी-खोटी सुनाई थी। तब उन्होंने अनुराग को गैर जिम्मेदार डायरैक्टर तक घोषित कर दिया था। उन्होंने कहा था कि निर्देशक फिल्म रिलीज करने से पहले किसी से सलाह नहीं लेते। ऐसा लगता है जैसे फिल्म नहीं.. न्यूक्लियर बॉम्ब बना रह हों।