×

Mannat House: क्यों सलमान ने ठुकराया शाहरुख का "मन्नत", पिता सलीम खान ने दी थी नसीहत

सलमान खान ने कहा कि उन्होंने एक बार अभिनेता शाहरुख खान की मुंबई में स्थित हवेली "मन्नत" को खरीदने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। कहा इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या।

Anushka Rati
Published on: 4 Aug 2022 12:14 PM GMT
Mannat House: क्यों सलमान ने ठुकराया शाहरुख का मन्नत, पिता सलीम खान ने दी थी नसीहत
X

Salman Khan rejected Mannat ( image: social media )

Salman Khan: सलमान खान ने कहा कि उन्होंने एक बार अभिनेता शाहरुख खान की मुंबई में स्थित हवेली "मन्नत" को खरीदने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। सलमान ने कहा कि उनके पिता सलीम खान ने सुझाव दिया था कि घर उनके लिए बहुत बड़ा है।

सलमान खान और शाहरुख खान अक्सर इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की जमकर धुनाई करते हैं। हाल ही में, शाहरुख ने यह भी संकेत दिया कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म पठान में एक गाने का हिस्सा हो सकते हैं, और कहा कि उनके साथ काम करना एक 'भाई का अनुभव' था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, सलमान ने शाहरुख की एक चीज के बारे में बात की, जो वह चाहते थे कि उनके पास उनकी मुंबई हवेली, मन्नत हो, जिसके बारे में सलमान ने कहा था कि उन्हें पहले ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

शाहरुख खान और सलमान खान ने एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो किया है, और यहां तक ​​कि 1995 की फिल्म करण अर्जुन में भी सह-अभिनय किया है। रिपोर्टों के अनुसार अभिनेता सलमान खान जल्द ही फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की एक थ्रिलर में अभिनय कर सकते हैं। सलमान और शाहरुख खान एक करीबी दोस्ती शेयर करते हैं, लेकिन कुछ साल पहले एक दौर था, जब 2008 में अभिनेता कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में एक दूसरे से लड़ाई हो गई थी जिसके बाद उनकी बात नहीं हो रही थी। जब सलमान से शाहरुख खान की एक चीज के बारे में पूछा गया, जो वह चाहते थे कि उनके पास हो, तो सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा, "उनकी "मन्नत" वह बंगला। जिसके लिए मुझे सबसे पहले प्रपोजल आया था। जब मेरे पिताजी (फिल्म निर्माता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान) ने कहा इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या (इतने बड़े घर में तुम क्या करोगे)। मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं, इतने बड़े घर में करता क्या है तू (इतने बड़े घर में वह क्या करता है)।"

मुंबई के बांद्रा में स्थित, मन्नत में शाहरुख, पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और उनके तीन बच्चे - आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं। छह मंजिला हवेली गौरी द्वारा डिजाइन की गई है और यह बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित सेलिब्रिटी घरों में से एक है। इसमें शानदार सुविधाओं के साथ-साथ कला संग्रहणीय और पारिवारिक यादगार वस्तुएं हैं और कथित तौर पर इसका मूल्य लगभग ₹200 करोड़ है। हाल के वर्षों में, सलमान और शाहरुख दोनों ने एक दूसरे के साथ अपने लंबे बंधन के बारे में खोला है। इससे पहले जून में, शाहरुख खान ने एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ अपनी बॉलीवुड यात्रा के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। इस दौरान शाहरुख ने कहा था, 'वह (सलमान) भाई की तरह हैं। हम नहीं जानते कि हम में से कौन बड़ा है। हम में से प्रत्येक अलग-अलग दिनों में एक बड़े भाई की तरह व्यवहार करता है। जो कोई गलती करता है, दूसरा बड़े भाई की भूमिका निभाता है।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story