×

फादर्स डे स्पेशल: मिलिए बॉलीवुड के इन पिता से जो है HIT&FIT

suman
Published on: 17 Jun 2018 7:14 AM GMT
फादर्स डे स्पेशल: मिलिए बॉलीवुड के इन पिता से जो है HIT&FIT
X

जयपुर:बॉलीवुड फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए होती हैं लेकिन फिल्मों में काम करने वाले कलकार भी किसी ना किसी के पिता होते हैं। बॉलीवुड के ऐसे ही 5 सुपर हिट डैड के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके बच्चों को भी अपने पिता पर गर्व होता है।

*इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं रीयल लाइफ में भी वो एक परफेक्ट पिता हैं। पिता के किरदार में बिग बी ने फिल्म 'बागबान' और 'कभी खुशी कभी गम' में काम कर एक छाप छोड़ चुके हैं।

*ही-मैन धर्मेंद्र। बॉलीवुड में धर्मेंद्र जैसा पिता कोई और हो। वो हमेशा अपने बेटे और बेटियों को लेकर सजग रहते हैं। धर्मेंद्र 6 बच्चों के पिता हैं। यहीं नहीं उन्होंने पिता के रूप में कई फिल्में की हैं। जिसमें यमला पगला दीवाना जो सनी और बॉबी के साथ हिट रही। सनी अपनी पिता की बहुत रेस्पेक्ट करते हैं।

* ऋषि कपूर। उन्होंने फिल्म 'नमस्ते लंदन' और 'पटियाला हाउस' में पिता का शानदार किरदार निभाया था। इसके साथ ही रियल लाइफ में ऋषि अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और कूल हैं। कई बार वो इसको लेकर मीडिया में बयान भी दे चुके हैं।

*बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मकार अजय देवगन भी फिल्मों में पिता का रोल निभा चुके हैं। फिल्म शिवाय पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। अजय देवगन और काजोल की एक बेटा और एक बेटी है। वो भी पिता की काफी करीबी है।

*बॉलीवुड के लखन अनिल कपूर। अभी हाल ही में उनकी बेटी सोनम कपूर की शादी हुई है। शादी में पिता का डांस करते हुए वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वो भी फिल्म और रियल में काफी अच्छे पिता है। उन्होंने अपने बच्चों को पूरी फ्रीडम दे रखी है। फिल्म दिल धड़कने में भी वो सुपर डैड के रूप में दिखे हैं।

suman

suman

Next Story