×

आमिर खान संग लिंक-अप की खबरों से फातिमा हुईं थी परेशान, चुप्पी तोड़ते हुए कही थी ऐसी बात

आमिर खान और किरण राव के अलग होने को लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख जमकर ट्रोल होती नज़र आ रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 July 2021 3:47 AM GMT (Updated on: 4 July 2021 3:49 AM GMT)
आमिर खान संग लिंक-अप की खबरों से फातिमा हुईं थी परेशान, चुप्पी तोड़ते हुए कही थी ऐसी बात
X

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी शादी शुदा जिंदगी को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ आए हैं । शनिवार 3 जुलाई को एक्टर अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (kiran rao) से अलग हो गए हैं । दोनों की शादी को 15 साल हो चुके थे । जिसके साथ ही ये रिश्ता भी ख़त्म हो गया (Kiran Rao and Aamir Khan divorce) । दोनों नें अपने एक जॉइंट स्टेटमेंट में इसका ऐलान किया है, जिसमें दोनों ने अपनी जिंदगी को अलग अलग जीने का फैसला लिया है । आमिर खान और किरण राव के अलग होने के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) जम कर ट्रोल होती नज़र आ रही हैं ।

फातिमा शेख के साथ किरण राव और आमिर खान (फोटो: सोशल मीडिया )

बता दें, कई बार आमिर खान और फातिमा सना शेख का नाम जोड़ा गया है । ऐसा पहली बार नहीं है जब दोनों का नाम ऐसे सामना आया हो । पहले भी इनके रोमांस के चर्चे हो चुके हैं । आमिर खान और किरण राव की शादी टूटने की वजह लोग फातिमा से जोड़ रहे हैं । भले पति पत्नी ने अलग होने की कोई वजह नहीं बताई लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ऐसा मान रहे हैं कि फातिमा के आमिर खान की लाइफ में एंट्री लेने से पति पत्नी अलग हुए ।

अभिनेत्री फातिमा -आमिर खान (फोटो: सोशल मीडिया )

फातिमा का इंटरव्यू

खबरों की माने तो फातिमा और आमिर खान की नजदीकियां फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' से बढ़ीं । जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने आग पकड़ ली थी । इस बात पर एक्ट्रेस ने चुप्पी भी तोड़ी थी । एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहां था कि पहले उन्हें ये बात काफी परेशान करती थी । उन्हें इस बात का काफी बुरा भी लगता था । फातिमा का कहना था कि उन्होंने इतनी बड़ी चीज़ का सामना पहले कभी नहीं किया था। लोग उनके बारे में बाते लिख रहे हैं, वो ये भी नहीं जानते इसमें कोई सच्चाई है या नहीं । जिसके चलते पढ़ने वाले लोग ये मान बैठते हैं कि ये अच्छी इंसान नहीं है । एक्ट्रेस ने बताया कि वो इस बात से काफी परेशान और दुखी होती थी लेकिन इतनी बातें सुनने के बाद उन्होंने इन सभी बातों को नज़रअंदाज करना सीख लिया । लेकिन कई बार वो इससे प्रभावित भी हो जाती हैं ।

आमिर खान और किरण राव की शादी

आपको बता दें, आमिर खान और किरण राव एक दूसरे को साल 2002 से जानते हैं । जिसके बाद दोनों ने साल 2005 में शादी कर ली थी । लेकिन शादी के 15 साल बाद दोनों नें अलग होने का फैसला लिया हैं । दोनों का एक बेटा भी है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story