Fatman Scoop Net Worth: रैपर फैटमैन स्कूप की स्टेज पर गिर कर हुई मौत,जानिए कितने आमिर थे

Fatman Scoop Net Worth In Rupees: रैपर फैटमैन स्कूप जिनकी उम्र 53 साल है, उनकी मृत्यु कल अचानक से स्टेज पर पर्फार्मेंश के दौरान हो गई, चलिए जानते हैं कितने नेटवर्थ हैं

Shikha Tiwari
Published on: 2 Sep 2024 6:17 AM GMT
Fatman Scoop Net Worth
X

Fatman Scoop Net Worth (Image- Social Media)

Fatman Scoop Net Worth: अमेरिकी रैपर फैंटमैन स्कूप (Fatman Scoop) की मृत्यु हो गई है। उनके परिवार और प्रबंधक ने शनिवार को घोषणा की, 53 वर्षीय फैटमैन स्कूप (Fatman Scoop Age) की मंच पर प्रदर्शन करते समय चिकित्सा आपातकाल का सामना करना पड़ा, जिसके बाद से हिप-हॉप की दुनिया में दुख की लहर दौड़ उठी, हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा हैं। अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, स्कूप जिसे हिट ट्रैक बी फेथफुल और इट टेक्स स्कूप के लिए जाना जाता है। हैमडेन टाउन सेंटर पार्क, कनेक्टिकंट में मंच पर गिर गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर उसे बचाने में असमर्थ रहे। चलिए जानते हैं फैंटमैन स्कूप (Fatman Scoop) अपने पीछे परिवार के लिए कुल कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं।

फैटमैन स्कूप के परिवार ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी (Fatman Scoop Family Post On Hs Instagram)-

उनके परिवार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Fatman Scoop Instagram) पर एक पोस्ट लिखा है कि- गहरे दुख और बहुत भारी मन के साथ हम महान और प्रतिष्ठित फैटमैन स्कूप के निधन की खबर शेयर कर रहे हैं। फैंटमैन स्कूप (Fatman Scoop) को दुनिया क्लब की निर्विवाद आवाज के रूप में जानती थी। उनके संगीत में हमे नाचने और जीवन को सकारात्मकता के साथ अपनाने पर मजबूर किया। फैटमैन स्कूप न केवल एक विश्व स्तरीय कलाकार थे। बल्कि वह एक पिता, भाई, चाचा और मित्र भी थे। वह हमारे जीवन में हंसी, समर्थन का एक निरंतर स्त्रोत, अटूट शक्ति और साहस थे।

फैटमैन स्कूप कौन थे (Who is Fatman Scoop)-

आइज़ैक फ़्रीमैन III जिन्हें अब फ़ैटमैन स्कूप (Fatman Scoop) के नाम से जाना जाता है, का जन्म 28 नवंबर 1971 (Fatman Scoop Birthday) को हुआ था। वे एक अमेरिकी रैपर, हाइप मैन और रेडियो व्यक्तित्व हैं। स्कूप जिनका रियल नाम आइजैक फ्रीमैन है, 1990 के दशक में न्यूर्याक शहर के हिप हॉप दृश्य में एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में श्रेय दिया जाता है। उन्होंने मिस्सी इलियट के ग्रैमी पुरस्कार विजेता गीत लूज कंट्रोल और मारिया कैरी के इट्स लाइक दैट सहित कई लोकप्रिय गीतों में अभिनय किया। स्कूप को उनके स्लीपर हिट गीत बी फेथफुल के लिए भी जाना जाता है, जो मूलतः 1999 में रिलीज हुआ था। लेकिन 2003 में इसे अंतर्राष्ट्रीय सफलता मिली तथा यह आयरलैंड और यूके में चार्ट में शीर्ष पर रहा। Fatman Scoop इसके अलावा Bigg Brother 16 का भी हिस्सा रहे थे।

फैटमैन स्कूप कितने अमीर हैं (Fatman Scoop Net Worth)-

फैटमैन स्कूप (Fatman Scoop) के यदि हम कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर (Fatman Scoop Net Worth) तक है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story