एक्ट्रेस अविका गौर का पूरा परिवार था कोरोना से परेशान, यूं सुनाई अपनी आपबीती

देश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ लिया है। इसके कहर से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स बच नहीं पाए हैं। अभी टीवी इंडस्ट्री से खबर आई है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 29 April 2021 4:12 AM GMT
अविका गौर
X

अविका गौर  (फोटो-साभार इंस्टाग्राम)

मुंबईः देश में कोरोना ने रफ्तार पकड़ लिया है। प्रतिदिन लाखों की संख्या में लोग कोरोना पॉजिटव हो रहे हैं। कोरोना के कहर से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स बच नहीं पाए हैं। आए दिन कोई न कोई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। अभी टीवी इंडस्ट्री से खबर आई है सीरियल बालिका वधू की एक्ट्रेस अविका गौर और उनका पूरा परिवार कोरोना के चपेट में गया था।

बता दें कि अविना ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए यह जानकारी साझा की है। जिसमें उन्होंने लंबा नोट लिखा है। जिसमें वह कहती है कि यह बहुत जरूरी है कि इस समय सभी लोग आगे आकर एक दूसरे को सपोर्ट करें। क्योंकि उनके परिवार ने भी कोरोना के साथ जंग लड़ी है और उस जंग को जीत भी लिया है। जब मेरा परिवार इस लड़ाई से गुजरा है और यह एहसास मैं कभी भूल नहीं सकती। वह बहुत ही डरावना समय था। मुझे खुशी है कि वे बच गए लेकिन मैं नहीं चाहूंगी कि कोई भी इससे गुजरे।

इतना ही नहीं अविका कोविड-19 से जंग जीतने के बाद लोगों से अपील कर रही है कि प्लाज्ना डोनेट करें। उन्होंने लिखा है कि यह उन लोगों के लिए है जिन्होंने लड़ाई लड़ी है और इसे जीता है। कृपया प्लाज्मा डोनेट करें। यह आपके शरीर से ज्यादा नहीं लेता है और अस्पताल भी इसे निकालने में बहुत सावधानी बरत रहे हैं। जब भी आपकी बारी आए, टीका जरूर लगवाएं। यह आपको कोविड के प्रभाव से रूप से बचाता भी है।

बालिका वधू में कर सकती हैं वापसी

आपको बताते चलें कि अभिनेत्री अविका सीरियल बालिका वधू में दोबारा वापसी कर सकती हैं। यह सीरियल राजस्थान में बाल विवाह पर आधारित है। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। सूत्रों की माने तो अविका इस सीरियल में दोबारा दिख सकती है। फिलहाल अविका और उनका पूरा परिवार कोरोना महामारी को हरा दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story