×

Female Cop Web Series: फीमेल कॉप वेब सीरीज में इन अभिनेत्रियों ने निभाया दमदार रोल, दर्शकों ने की जमकर तारीफ

Female Indian Cop Web Series: डिजिटल प्लेटफार्म पर छोटे बड़े सभी तरह के एक्टर को अपना टैलेंट दिखने का मौका मिल रहा है, जिसके साथ कंटेंट को लेकर काफी ज्यादा वैराइटी देखने को मिल रही है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 Jan 2022 4:27 AM GMT
female Indian cop web series
X

फीमेल बेस्ड इंडियन कॉप वेब सीरीज (photo : social media )

Female Indian Cop Web Series: जब से देश में कोरोना महामारी (coronavirus) के चलते लॉकडाउन लगना शुरू हुआ तब से ज्यादा तर लोगों ने घर बैठकर डिजिटल (Digital ) तरीके से फिल्मों को देखना शुरू किया । जिसके बाद से वेब सीरीज (web series) के प्रति लोगों में क्रेज़ बढ़ने लगा हैं । अब लोग घर पर ही परिवार और दोस्तों के साथ OTT प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं । इस प्लेटफार्म पर छोटे बड़े, सभी तरह के एक्टर को अपना टैलेंट दिखने का मौका मिल रहा है जिसके साथ कंटेंट को लेकर काफी ज्यादा वैराइटी देखने को मिल रही है । पिछले कुछ समय सिल्वर स्क्रीन से ज्यादा ऑनलाइन प्लेटफार्म (online platform) पर अभिनेत्रियों को ज्यादा एक्सपोजर मिल रहा है । जिसे लोग देखना पसंद भी कर रहे हैं । आज हम उन सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमे अभिनेत्रियों ने दमदार रोल प्ले किया है ।

फ्लेश (Flesh)

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इस वेब सीरीज में एक एसपी ऑफिसर के किरदार में नजर आईं । ये सीरीज ह्यूमन और सेक्स ट्रैफकिंग इंडस्ट्री पर बनी है । इसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है । स्वरा ने इसमें काफी काबिले तारीफ काम किया है । सीरीज का निर्देशन दानिश असलम द्वारा किया गया है । जिसे प्राइम वीडियो में आप देख सकते हैं ।

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime)

दिल्ली क्राइम वेब सीरीज साल 2012 में हुए गैंगरेप पर बनी हैं । इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया है । अभिनेत्री शेफाली शाह (Shefali Shah) ने एक दिल्ली पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है । सीरीज में दिखाया गया है कि शेफाली कैसे अपनी टीम के साथ मिलकर इस केस पर काम किया ।

शी (She)

क्राइम ड्रामा वेब सीरीज में अभिनेत्री अदिति पोहनकर महिला पुलिस के रोल में दिखीं । वेब सीरीज में ये दिखाया गया है कि उन्हें एक अंडरकवर मिशन में शामिल किया जाता है । जिन्हें पकड़ने के लिए उन्हें वैश्या बनाने का दिखावा करना पड़ता है ।

हंड्रेड (Hundred)

वेब सीरीज में लारा दत्ता (Lara Dutta) का अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है । डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसे रिलीज किया गया । वेब वेरिएस के निर्देशक रुचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहेर शब्बीर हैं ।

ग्रहण (Grahan)

सत्य व्यास की नॉवेल "Chaurasi" पर ग्रहण वेब सीरीज बनी है । वेब सीरीज में जोया हुसैन (Zoya Hussain) ने एस पी अमृता सिंह के रोल में दिखीं । डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया । इस सीरीज की लोगों ने जमकर तारीफ की है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story