×

Krishna Mukherjee Pre-Wedding Photoshoot: बेहद रोमांटिक अंदाज में मंगेतर चिराग ने कृष्णा मुखर्जी को किया शादी के लिए प्रपोज

Krishna Mukherjee Pre-Wedding Photoshoot: हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 11 March 2023 7:48 AM GMT
Krishna Mukherjee Pre Wedding Photoshoot
X

Krishna Mukherjee Pre Wedding Photoshoot (Image Credit: Instagram)

Krishna Mukherjee Pre-Wedding Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी मेहनत से कृष्णा ने टीवी इंटस्ट्री में जो जगह बनाई है, वह वाकई काबिले तारीफ है। वहीं, अब अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद कृष्णा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से शादी करने जा रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

कृष्णा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

दरअसल, कृष्णा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिनमें वह अपने मंगेतर चिराग के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। कृष्णा की ये तस्वीरें फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं। फैंस कमेंट बॉक्स में कृष्णा को शादी की बधाई दे रहे हैं। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।


इन तस्वीरों में चिराग, कृष्णा मुखर्जी को बेहद रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल की ड्रीमी लव स्टोरी की झलक देखने को मिल रही है।


इन तस्वीरों में कपल एक यॉच पर नजर आ रहा है। ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।


चिराग जहां ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट पहन फॉर्मल लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, तो वहीं कृष्णा भी ब्लैक कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


इन तस्वीरों में चिराग को किस करते हुए कृष्णा मुखर्जी उन्हें शादी के लिए हां करती दिख रही हैं। चिराग ने हर एक वह चीज की है, जिसे देख कृष्णा मुखर्जी के चेहरे पर मुस्कान आई है।


चिराग ने शर्टलेस होकर अपनी बॉडी पर लिखवाया 'विल यू मैरी मी' जिसके जवाब में कृष्णा मुखर्जी ने येस पर टिक किया है।


बीच समुंदर रोमांटिक होते हुए कृष्णा मुखर्जी ने मंगेतर चिराग के साथ कपल गोल्स सेट किए, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।


इन रोमांटिक तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, "चलो शादी करते हैं।"


खैर, हम भी कपल को उनकी आने वाली खुशियों की ढेरों बधाइयां देते हैं। फिलहाल, आपको कृष्णा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story