×

FIFA World Cup 2022 Final: करिश्मा कपूर ने कतर में फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले शेयर कीं तस्वीरें

FIFA World Cup 2022 Final: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने कतर में अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर किया है। करिश्मा कपूर ने अपना ज्यादातर समय गुलाबी धूप के मजे लेने इस्तेमाल किया और समुद्र के बैकग्राउंड के सामने पोज़ दिया।

Anushka Rati
Published on: 18 Dec 2022 12:59 PM GMT
FIFA World Cup 2022 Final: करिश्मा कपूर ने कतर में फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले शेयर कीं तस्वीरें
X

Qatar 2022 FIFA World Cup (image: social media)

FIFA World Cup 2022 Final Photos Karishma Kapoor: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कतर में अपनी छुट्टियों को सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें शेयर कीं हैं। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले कतर में अपनी छुट्टियों का भरपूर आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। करिश्मा कपूर ने अपने बैकग्राउंड में महासागरों और नावों के साथ उगते सूरज के नीचे पोज़ दिया। वह अपने डे आउट के लिए आरामदायक ड्रेस पहने देखी गईं।

देखिए एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की तस्वीरें

शेयर की गईं तस्वीर में करिश्मा कपूर ने ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है साथ ही एक धूप वाली एक काली टोपी और काले धूप का चश्मा लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है और अपने बाल भी खुले रखे हैं। तस्वीर के लिए करिश्मा कपूर ने सीधे कैमरे की तरफ देखा और मुस्कुराते हुए पोज दिया है। वह अपने बैकग्राउंड में समुद्र, रेत और जहाजों के साथ एक साफ नीले आसमान के नीचे खड़ी थी।

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पॉजिटिव वाइब्स और ब्लू स्काई के अलावा कुछ नहीं।' साथ ही करिश्मा ने अपने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'संडे फील' का इस्तेमाल किया। जहां उनके फैंस में से एक ने कमेंट किया कि, "आपके आसान ड्रेसिंग स्टाइल से प्यार है, हमेशा एक शानदार ड्रेसर।" दूसरे फैन ने लिखा, "हमेशा की तरह यंग।" तीसरे फैन ने कमेंट किया कि, "आप हमेशा मेरी सुबह को अच्छी और पॉजिटिव बना देतीं हैं।" "बैकग्राउंड में अपने दूसरे घर क़तर को देखकर अच्छा लगा", एक पर्सन ने लिखा।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, करिश्मा ने बैकग्राउंड में लटके कई देशों के झंडों के साथ अपनी एक करीबी तस्वीर शेयर किया और लिखा, "आज रात फाइनल।"

टूर्नामेंट के दौरान फुटबॉल मैच देखने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां पहले ही कतर जा चुकीं हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में, अनन्या पांडे ने अपने पिता, एक्टर चंकी पांडे के साथ टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट लिया। उन्होंने मैच से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं। अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल रविवार को होगा।

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर एक्ट्रेस बबीता कपूर और अभिनेता-फिल्म निर्माता रणधीर कपूर की बेटी हैं। उनकी छोटी बहन करीना कपूर भी प्रोफेशन से एक एक्ट्रेस हैं। करिश्मा ने 1991 में हरीश कुमार के साथ प्रेम कैदी के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत किया था। फैंस ने उन्हें आखिरी बार साल 2020 में ZEE5 और ALTBalaji की मेंटलहुड में देखा था। इसने संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला और श्रुति सेठ के साथ उनकी वेब सीरीज की शुरुआत की।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story