×

Mathura Loksabha Seat: मथुरा सीट पर किस एक्ट्रेस का होगा कब्जा? हेमा मालिनी या कंगना कौन बनेगा लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार

Mathura Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव साल 2024 में होने वाले हैं लेकिन इसके लिए उम्मीदवारों के बीच खींचतान का द्वारा विशेष शुरू हो चुका है। हेमा मालिनी जहां मथुरा से बीजेपी की सांसद है तो वहीं इस सीट से अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को उतारने की बात चल रही है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 10 Nov 2023 4:45 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2023 4:45 AM GMT)
hema ji and kangana ranaut
X

hema ji and kangana ranaut

Hema Malini And Kangana Ranaut on Mathura Loksabha Seat : साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं जिसमें अभी कुछ महीने का वक्त बाकी है लेकिन राजनीतिक दलों के साथ नेताओं ने अभी से अपनी बिसात बिछाना शुरू कर दी है। इस बार भी कई फिल्मी अभिनेता और अभिनेत्री को राजनीति में अपनी पारी शुरू करते हुए देखा जाने वाला है। इनमें से एक नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस से कंगना रनौत का भी है क्योंकि उन्होंने खुद यह कहा है कि लोकसभा के चुनावी दंगल में वह अपनी ताल ठोक सकती हैं। बताया जा रहा है कि कंगना को भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा की लोकसभा सीट से चुनाव लड़वाया जा सकता है। वैसे भी दावेदारों की पहली च्वाइस मथुरा है और यह लोकसभा के समय की सबसे हॉट सीट बनी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए अब तक कई लोगों ने लेटर लिख दिए हैं।

कंगना लड़ेंगी चुनाव

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कंगना ने खुद ही खबरों को हवा दी है। जब उनसे ही पूछा गया था कि क्या वह चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा था अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने द्वारकाधीश मंदिर में दर्शन करते समय जो बयान दिया था वह भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। उनका बयान सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारे में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था।

कंगना और हेमा को खींचतान

बता दें कि जिस सीट से कंगना रनौत के लड़ने की बात कही जा रही है वहां से बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी दूसरी बार बीजेपी की टिकट पर सांसद है। हालांकि उम्र के कारण इस बार हेमा मालिनी समेत भाजपा के कई सांसदों के टिकट पर संशय बना हुआ है। ऐसे में यह सीट हेमा मालिनी से लेकर कंगना रनौत को दी जाती है या फिर किसी और को मिलती है यह देखने वाली बात होने वाली है।

हेमा ने दिया था रिएक्शन

बता दें कि जब कंगना को इसके पहले कई बार मथुरा वृंदावन में दर्शन करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन कभी भी राजनीति के बारे में उन्होंने कोई बयान नहीं दिया था। लेकिन अबकी बार जब उन्होंने इस बारे में बयान दिया तो हर जगह चर्चाएं तेज हो गई। इस मामले में जब हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि कंगना भाजपा की उम्मीदवार होंगी वह भी मथुरा से तो इस पर बड़ी ही आसानी से जवाब देते हुए हेमा ने कहा था कि यह तो बहुत अच्छा है आप मथुरा में केवल फिल्मी सितारों को चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहां पर तंज भी कसा था और कहा था कि कल राखी सावंत भी उम्मीदवार बनेगी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story