×

Fighter Box office collection: दूसरे दिन फाइटर की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, पार हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा

Fighter Day 2 Box office Collection: "फाइटर" ने सिर्फ दो दिनों के अंदर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Jan 2024 1:42 PM GMT
Fighter Day 2 Box office Collection
X

Fighter Day 2 Box office Collection (Photo- Social Media)

Fighter Day 2 Box office Collection: 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म "फाइटर" जबरदस्त धमाल मचा रही है। दर्शकों को इस फिल्म से बहुत अधिक उम्मीदें थीं और अब जिस हिसाब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है, उसे देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी। जी हां!! क्योंकि "फाइटर" ने सिर्फ दो दिनों के अंदर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दूसरे दिन फाइटर की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" को ऑडियंस से बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि क्रिटिक्स द्वारा भी "फाइटर" को अच्छी रेटिंग मिली है। वहीं जिन सेलेब्स ने ये फिल्म देखी, वह भी फिल्म की तारीफ किए बिना रह नहीं पाया। अबतक कई सेलिब्रिटीज फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं। वहीं इसी बीच फिल्म के दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जो पहले दिन से काफी अधिक है। दूसरे दिन का आंकड़ा देख साफ पता चल रहा है कि कमाई में कितना शानदार इजाफा हुआ है।


दूसरे दिन "फाइटर" ने कमाई इतने करोड़

"फाइटर" की कमाई में दूसरे दिन जबरदस्त इजाफा हुआ, गणतंत्र दिवस की छुट्टी होने का भरपूर लाभ फिल्म को मिला है। जहां 25 जनवरी यानी कि रिलीज के पहले दिन फिल्म ने महज 24.60 करोड़ रूपए कमाए थे, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 41.20 करोड़ का बिजनेस किया, इसी से आप समझ सकते हैं कि फिल्म को दर्शक कितना पसंद कर रहें हैं। वहीं अगर अब आपको टोटल कमाई बताएं तो फिल्म ने 65.80 करोड़ सिर्फ दो दिन के अंदर कमा लिए हैं। वहीं अब वीकेंड्स ही है तो यकीनन इसका फायदा भी फिल्म की भरपूर मिलने वाला है।

धमाकेदार एक्शन से भरपूर है फिल्म फाइटर

बताते चलें कि सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म "फाइटर" में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। फिल्म के एक्शन और डायलॉग की ऑडियंस द्वारा खूब तारीफ की जा रही है, ऐसे धमाकेदार एक्शन है, जिसे देख आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप कभी भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story