×

100 करोड़ से महज एक कदम दूर Fighter, क्या अपना बजट निकाल पायेगी फिल्म, या फिर हो जायेगी फुस्स

Fighter Day 3 Box Office Collection: सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सबसे चर्चित फिल्म "फाइटर" जबरदस्त धमाल मचाए हुए है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jan 2024 11:33 AM GMT
Fighter Day 3 Box Office Collection
X

Fighter Day 3 Box Office Collection (Photo- Social Media)

Fighter Day 3 Box Office Collection: सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सबसे चर्चित फिल्म "फाइटर" जबरदस्त धमाल मचाए हुए है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं, और अब तो समय के साथ ही दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। जी हां! "फाइटर" बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है, साथ ही ट्विटर पर इसे बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। तो आइए आपको बताते हैं कि फिल्म ने तीन दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और क्या ये बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो पायेगी।

तीसरे दिन फाइटर की कमाई में आई गिरावट

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" एक एरियल एक्शन फिल्म है, इसमें धमाकेदार एक्शन के साथ ही दीपिका और ऋतिक की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। फाइटर देखने के बाद हर कोई दीपिका और ऋतिक की हॉट केमिस्ट्री की तारीफ करते नजर आ रहा है। इन सबके बीच, अब यदि आपको "फाइटर" के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बताएं तो फिल्म ने तीसरे दिन अच्छी कमाई तो की है, लेकिन दूसरे दिन की अपेक्षा इसका कलेक्शन कम रहा।


फाइटर ने तीसरे दिन महज 27.60 करोड़ का कारोबार किया। मतलब की "फाइटर" ने अपनी रिलीज के पहले दिन से अधिक तीसरे दिन कमाई की, लेकिन दूसरे दिन के कलेक्शन से बहुत पीछे रह गई। बताते चलें कि फाइटर ने पहले दिन 24.60 करोड़ का कारोबार किया था, फिर दूसरे दिन फिल्म ने 41.20 करोड़ कमाएं, वहीं तीसरे दिन सिर्फ 27.60 करोड़ की कमा पाए। इस तरह अबतक फिल्म ने टोटल बॉक्स ऑफिस पर 93.40 करोड़ रूपए कमा लिए हैं, यानी कि चौथे दिन यकीनन फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

क्या हिट हो पाएगी फिल्म फाइटर

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ ही इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। इस फिल्म को लगभग 250 करोड़ के बजट में बनाया गया है, ऐसे में जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उसे देख तो यही लग रहा है कि बहुत जल्द यह फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, क्योंकि जिस तरह सिर्फ फिल्म ने महज चार दिनों में लगभग 100 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है, ऐसे में 250 करोड़ का कलेक्शन करना इसके लिए मुश्किल नहीं होगा। बताते चलें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप कभी भी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story