×

Fighter Teaser: ऋतिक-दीपिका का इंटिमेट सीन देख भड़के लोग, वायरल हो रहें कई मज़ेदार मीम्स

Fighter Teaser Release: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म "फाइटर" रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट कर चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Dec 2023 12:36 PM GMT
Fighter Teaser Release
X

Fighter Teaser Release (Photo- Social Media)

Fighter Teaser Release: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म "फाइटर" रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट कर चुकी है। आज फिल्म का टीजर रिवील किया गया, जिसे देख दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। फिल्म के टीजर में जबरदस्त एक्शन सीन्स से लेकर ऋतिक और दीपिका की बेहद ही हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली। "पठान" की तरह ही दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में भी अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है, जो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, बस फिर क्या था? अब सोशल मीडिया पर यूजर्स दीपिका पादुकोण को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।

ऋतिक संग वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का किसिंग सीन

अपकमिंग फिल्म "फाइटर" में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में दर्शकों को पहले से ही यकीन था कि फिल्म में दीपिका और ऋतिक की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, लेकिन आज टीजर में जिस तरह की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिली, उसने लोगों के होश ही उड़ा दिए। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के इंटिमेट सीन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। दर्शक दो गुटों में बंट चुके हैं, कुछ दीपिका और ऋतिक की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के अभी से ही दीवाने बन चुके हैं तो वहीं बहुत से लोग अभिनेत्री को अपने निशाने पर ले चुके हैं और अब उनकी जमकर क्लास लगा रहें हैं।


दीपिका पादुकोण का खूब बन रहा मजाक

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के वायरल हो रहे किसिंग सीन के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो दरअसल उस सीन में ऋतिक रोशन बीच किनारे शर्टलेस होकर लेट हुए हैं, वहीं दीपिका पादुकोण ब्लैक मोनोकिनी में ऋतिक को किस करते दिख रहीं हैं। ऋतिक और दीपिका का ये सीन आग की तरह पूरे इंटरनेट पर छा चुका है और अब यूजर्स अभिनेत्री का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "दीपिका शादीशुदा है और दूसरे लड़को के साथ ऐसा रोल कर रही है।" दूसरे ने लिखा, "आजकल लगता है दीपिका का सबके साथ केमिस्ट्री है बस अपने पति को छोड़कर।" यही नहीं बहुत से लोगों को ये सीन देख रणवीर सिंह की भी याद आ गई। ट्विटर पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहें हैं, जिसपर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म "फाइटर" अगले साल 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। इस फिल्म में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। टीजर सामने आने के बाद तो दर्शकों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story