×

Actor Akhil Mishra Died: बॉलीवुड से बड़ी खबर: फिल्म '3 इडियट्स' के इस अभिनेता की हुई दर्दनाक मौत

Actor Akhil Mishra Passed Away: आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर चुके अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। अखिल मिश्रा 58 साल के थे, रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत बिल्डिंग की बालकनी से नीचे गिरने की वजह से हुई है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 21 Sep 2023 7:01 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2023 9:54 AM GMT)
Actor Akhil Mishra Passed Away
X

Actor Akhil Mishra Passed Away

Actor Akhil Mishra Passed Away: लगता है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है, तभी तो बीते कुछ ही महीनों में कई एक्टर्स के निधन की खबर सामने आ चुकी हैं। वहीं अब आज फिर एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। दरअसल आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर चुके अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन हो गया है। अखिल मिश्रा 58 साल के थे, रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मौत बिल्डिंग की बालकनी से नीचे गिरने की वजह से हुई है।

शोक में डूबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

अभिनेता अखिल मिश्रा बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही कई टेलीविजन सीरियल का भी हिस्सा रह चुके थे। उनके निधन की खबर सामने आते ही मनोरंजन की दुनिया में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस और उनके साथ काम कर चुके लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि अखिल मिश्रा अब इस दुनिया को छोड़ हमेशा के लिए जा चुके हैं। फैंस से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अखिल मिश्रा के काम को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

बालकनी से गिरने की वजह से हुई मौत

अखिल मिश्रा 58 साल के थे, लेकिन अभी भी लगातार वह काम कर ही रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार अखिल की मृत्य किसी बीमारी की वजह से नहीं, बल्कि बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि अखिल मिश्रा अपनी बिल्डिंग के किचन में कुछ काम कर रहे थे, तभी उनका पैर फिसला और वे बालकनी से नीचे गिर गए। इतने ऊपर से नीचे गिरने की वजह से अखिल मिश्रा ने अपना दम तोड़ दिया। अखिल मिश्रा के साथ उनकी पत्नी सुजैन भी रहतीं थीं, हालांकि जब अखिल के साथ यह हादसा हुआ था तो, वह हैदराबाद में अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं थीं। पति अखिल के निधन की खबर सुन सुजैन बुरी तरह टूट चुकीं हैं, और वह आनन-फानन में मुंबई के लिए रवाना हुईं।


'3 इडियट्स' में अखिल मिश्रा का किरदार हुआ था बेहद पॉपुलर

अभिनेता अखिल मिश्रा सुपरस्टार आमिर खान जैसे कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म "3 इडियट्स" में एक अहम किरदार निभाया था, जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। जी हां !! उन्होंने फिल्म में लाइब्रेरियन दुबे का रोल निभाकर खूब वाहवाही बटोरी थी। "3 इडियट्स" के अलावा वह "डॉन", "माई फादर" समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके थे। वहीं छोटे पर्दे पर उन्होंने "उतरन", और "हातिम" समेत कई शोज में अहम भूमिका निभाई थी।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story