‘सुपर 30’ का पहला लुक रिलीज, आनंद कुमार हो गए भावुक

Published by suman Published: February 7, 2018 | 10:10 am
Modified: February 7, 2018 | 10:15 am

मुंबईः बिहार में ‘सुपर 30’ की शुरुआत करने वाले और प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक के लिए ऋतिक रोशन काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म का पहला लुक सामने आया है। ऋतिक इस फिल्म के लिए ऐसे लुक में नजर आ रहे हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में फिल्म का पहला लुक देखते ही, आनंद कुमार ने एक और भावनात्मक संदेश शेयर किया है। आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और अपना एक फोटो एक साथ शेयर करते हुए ऋतिक रोशन और निर्देशक विकास बहल की तारीफ की है। इस लुक में ऋतिक रोशन ने अपने आप को बिल्कुल कैरेक्टर में ढाल लिया है और वो वैसे ही लग रहे है। फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरु होने वाली है।

यह पढ़ें..अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने लिखा- ऐसी बात!

 

 

 

 

ऋतिक रोशन इस फिल्म में प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल प्ले कर रहे है और बिल्कुल उन्ही की तरह दिखने के लिए ऋतिक ने काफी मेहनत भी की है। हालांकि ये रोल ऋतिक लिए काफी कठिन होने वाला है। इस लुक को पाने के लिए अब ऋतिक ने अपनी दाढ़ी बढ़ा ली है और बाल भी वैसे ही कर लिए है। इस बात पर आनंद कुमार ने लिखा है कि वो बहुत खुश है कि इस फिल्म को और उनके जीवन को ऋतिक रोशन प्ले कर रहे है। उनका कहना है कि ऋतिक इंडस्ट्री के उन सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक है जो अपने कैरेक्टर को फिल्मों में जीता हुआ दिखाई देता है। उन्होने ये भी कहा कि फिल्म के लिए रितिक रोशन का जो समर्पण वो देखते है वो और किसी में नहीं दिखता है। आनंद ये भी कहते है कि मुझे पूरा भरोसा है कि ऋतिक रोशन इस किरदार को बिल्कुल मेरी तरह ही है निभाएंगे और फिल्म को शानदार बना देंगे।

यह पढ़ें…‘भारत’ सलमान खान की अगली फिल्म, बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश

उन्होने कहा कि ऋतिक से बात करने पर पता चला कि फिल्म के लिए वो उत्साहित है और किरदार को अपने अंदर बसा रहे है। इस फिल्म में आनंद कुमार के बारे में दिखाया गया है कि वो कैसे गरीब परिवार के बच्चों को आईआईटी के विषय पढ़ाते है और उनको पास करवाने के लिए मेहनत करते है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App