TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मुस्लिमों की इस कट्टरपंथी सोच पर चोट करेगी 'अलिफ', TRAILER देख कहे उठेंगे 'वाह'

By
Published on: 25 Jan 2017 5:02 AM GMT
मुस्लिमों की इस कट्टरपंथी सोच पर चोट करेगी अलिफ, TRAILER देख कहे उठेंगे वाह
X

alif

मुंबई: बॉलीवुड में आए दिन ऐसी बेहतहरीन फ़िल्में बनती रही हैं, जिनका बजट भले ही ज्यादा नहीं होता है, लेकिन समाज को वे एक मजबूत संदेश देती हैं। जल्द ही मुस्लिमों में तालीम की जागरूकता के लिए एक फिल्म 'अलिफ' बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। खास बात यह है कि फिल्म 'अलिफ' एक जर्नलिस्ट ने डायरेक्ट की है और इसकी कहानी कट्टरपंथ सोच पर चोट करती है।

फिल्म 'अलिफ' में बताया गया है कि मुस्लिमों में तालीम को अव्वल माना जाता है। पर साथ ही उन कट्टरपंथियों पर भी चोट की गई है, जो मजहब की आड़ में धोखेबाजी से अपना फायदा निकालते हैं। फिल्म 'अलिफ़' एक ऐसे मुस्लिम बच्चे के स्ट्रगल की कहानी है, जो कि बनना तो डॉक्टर चाहता है। पर पढ़ाई मदरसे में कर रहा है। उसकी इसी अधेड़बुन में कभी वह मोहब्बत से जूझता है, तो कभी मजहब से।

समाज को मजबूत संदेश देती फिल्म 'अलिफ' 3 फरवरी को रिलीज होगी और इसे जर्नलिस्ट जैगम इमाम ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि वह इससे पहले दोजख जैसी फिल्म से कई मेडल बटोर चुके हैं। फिल्म 'अलिफ़' के ट्रेलर लॉन्च पर बॉलीवुड दिग्गज मनोज बाजपेई भी पहुंचे बनारस में शूट हुई। फिल्म 'अलिफ' में लीड रोल में शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम, दानिश हुसैन, आदित्य ओम और पवन तिवारी जैसे लोग नजर आएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'अलिफ़' का ट्रेलर

Next Story