×

Film Bachchan Pandey: अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' का एक और गाने 'हीर रांझणा' का टीजर हुआ जारी, देखें वीडियो

Film Bachchan Pandey: फिल्म के एक और बेहतरीन गाने ‘हीर रांझणा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 March 2022 3:53 PM GMT
Heer Ranjha Song
X

Heer Ranjha Song(फोटो संभार - सोशल मीडिया)

Bachchan Pandey New Song Teaser Out :अक्षय कुमार(Akshay Kumar),कृति सेनन(Kriti Sanon),जैकलीन फर्नांडीज(Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी(Arshad Warsi) स्टारर फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।

बता दें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का इन दिनों जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट में फिल्म के सारे स्टार्स एक साथ नजर आए थे। ये फिल्म काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार का एक अलग ही लुक, प्रेजेंटेशन, एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलेगा। हालांकि, बहुत कुछ साफ फिल्म के ट्रेलर से ही हो गया है। लेकिन अब इस फिल्म का एक और बेहतरीन गाना 'हीर रांझणा' (Heer Ranjhana) का टीजर रिलीज(Heer Ranjhana Teaser out) कर दिया गया है। इस टीजर में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज (Akshay Kumar and Jacqueline Fernandez On screen Chemistry)की गज़ब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

खिलाडी कुमार हमेशा से अपने दर्शकों के लिए कुछ नया और हटकर लातें हैं।और इस बार भी अक्षय एक नए फिल्म और नए कॉन्सेप्ट के साथ लोगों के सामने आ रहे हैं। अगर हम बात करें 'बच्चन पांडे' के 'हीर रांझणा' के टीजर की तो आप इसे चाहकर भी मिस नहीं कर सकते। टीज़र में अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज की बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली है आप भी देखिये ये वीडियो-

गौरतलब है कि बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला की सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' के तीन गानें- 'मार खाएगा', 'मेरी जान' और 'सारे बोलो बेवफा' की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स ने अब दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए एक्शन कॉमेडी के चौथे गाने 'हीर रांझणा' का टीजर लॉन्च कर दिया है। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी नजर आने वाली है, जिसमें दर्शकों को ज़बरदस्त केमिस्ट्री और बेहतरीन सीन्स की झलक देखने को मिलने वाली है और क्यूंकि इसमें एक मेला का बैकग्राउंड है, तो आपको इसमें ढेर सारे रंग दिखेंगे ।फिल्म काफी रंगों के साथ नज़र आ रही है और फिल्म में अक्षय का मेकअप भी काफी अलग सा है।वैसे ये लुक काफी कुछ उनकी फिल्म टशन(Tashan) फिल्म से मेल खाता है।

आपको बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, अक्षय स्टारर 'बच्चन पांडे', का ट्रेलर अपने रिलीज के साथ ही दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है। इस फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज समेत एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी देखने को मिलेगी। ऐसे में इस 'होली पे गोली' के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है।अक्षय ने फिल्म को लेकर प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ी है वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और फिल्म से रिलेटेड अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।जिन्हे उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story