×

नहीं थम रहा 'पद्मावत' विवाद, हिमाचल-गोवा में भी बढ़ सकती हैं मुश्किलें

aman
By aman
Published on: 10 Jan 2018 5:50 AM GMT
नहीं थम रहा पद्मावत विवाद, हिमाचल-गोवा में भी बढ़ सकती हैं मुश्किलें
X

जयपुर: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने रोक लगा दी है। बता दें, कि भंसाली की 'पद्मावत' इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है। इस बीच हिमाचल और गोवा में भी पद्मावत के रिलीज रोके जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है। बताया जा रहा है, कि हिमाचल सरकार ने भी फिल्म के प्रदर्शन से हाथ खींच लिए हैं।

एक खबरिया चैनल की मानें, तो हिमाचल सरकार नहीं चाहती कि राज्य में इस फिल्म का प्रदर्शन हो। इसके अलावा गोवा पुलिस ने राज्य सरकार से पद्मावत रिलीज नहीं किए जाने की सिफारिश की है। गोवा पुलिस का तर्क है, 'इस सीजन में भारी संख्या में पर्यटक यहां आते हैं, ऐसे में फिल्म रिलीज होने पर हिंसा या विवाद भड़कने से राज्य पर्यटन उद्योग और कानून व्यवस्था को नुकसान होगा।

ये भी पढ़ें ...हो गया ऐलान : ‘पद्मावत’ के रूप में ‘पद्मावती’ 25 जनवरी को रिलीज होगी

सेंसर बोर्ड दफ्तर के बाहर होगा प्रदर्शन

बता दें, कि इससे पहले करणी सेना ने सेंसर बोर्ड की तरफ से पद्मावत को क्लीनचिट देने के फैसले पर विरोध की धमकी दी है। करणी सेना का कहना है कि उनका संगठन 12 जनवरी को मुंबई में सेंसर बोर्ड दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेगी। इससे पहले भी करणी सेना के नेताओं ने देशभर में इस फिल्म की रिलीज पर आपत्ति जताई है।

..तो लगा देंगे आग

सेना के एक नेता का तो ये तक कहना था कि 'अगर नाम बदलने से कोई चीज बदल जाती है तो हम पेट्रोल को गंगाजल समझकर सिनेमाघरों में छिड़कर आग लगा देंगे।

ये भी पढ़ें ...‘पद्मावती’ पर प्रतिबंध चाहती है करणी सेना, भंसाली पर लगाए संगीन आरोप

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story