×

Film Bhediya: कृति सेनन की फिल्म भेड़िया में उनका लुक आया सामने, एक्ट्रेस को पहली नजर में पहचानना हुआ मुश्किल

Film Bhediya: फिल्म भेड़िया में कृति सेनन डॉक्टर की भूमिका में काफी अलग गेटअप में नज़र आ रहीं हैं। एक नज़र में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये कृति हैं। आइये देखते हैं उनका ये लुक।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Oct 2022 11:08 AM GMT
Film Bhediya
X

Film Bhediya (Image Credit-Social Media)

Film Bhediya First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहीं हैं। वहीँ उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक भी रिवील किया है। साथ ही इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं। फिल्म में कृति डॉक्टर की भूमिका में काफी अलग गेटअप में नज़र आ रहीं हैं। एक नज़र में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ये कृति हैं। आइये देखते हैं कृति का ये लुक।

कृति सेनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया में अपना पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया। फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, कृति ने लिखा, "डॉ अनिका से मिलें! भेड़िया की डॉक्टर! इंसानों, कृपया अपने जोखिम पर जाएँ! कल भेडिया का ट्रेलर धूम मचाने वाला है।" पोस्टर में कृति को छोटे बालों वाले लुक में और हाथ में एक बड़ी सीरिंज लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। कृति के अनोखे लुक पर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और पत्रलेखा ने रियेक्ट किया है, जिन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजीस सेंड किये हैं।

सोमवार को भेड़िया के मेकर्स ने कृति के को-एक्टर वरुण धवन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। वरुण के फर्स्ट लुक की एक जैसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, कृति और वरुण ने लिखा, "अब होगा जंगल में कांड! कल भेडिया का ट्रेलर धूम मचाने वाला है।"वहीँ फिल्म का ट्रेलर कल यानि 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगा।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित भेड़िया एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। साल 2018 की फिल्म स्त्री के में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत और राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा अभिनीत 2021 की फिल्म रूही के बाद, अब अमर कौशिक फिल्म भेड़िया से धमाल मचाने वाले हैं वहीँ निर्माता दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी दुनिया को उनकी तीसरी फिल्म होगी।

भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

दिनेश विजन की फिल्म वरुण धवन और कृति सनोन के बीच उनकी 2015 की फिल्म दिलवाले के बाद दूसरी फिल्म होगी। जिसमें शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story