×

छपाक ने सबके मन को धोया, दिल को झकझोर देने वाली है ये फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर पहले तो काफी अच्छा बज बना हुआ था, लेकिन दीपिका के JNU प्रोटेस्ट में शामिल होने के बाद उनकी फिल्म को लेकर काफी निगेटिविटी देखी जा रही थी।

Roshni Khan
Published on: 10 Jan 2020 3:56 AM GMT
छपाक ने सबके मन को धोया, दिल को झकझोर देने वाली है ये फिल्म
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ शुक्रवार 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर पहले तो काफी अच्छा बज बना हुआ था, लेकिन दीपिका के JNU प्रोटेस्ट में शामिल होने के बाद उनकी फिल्म को लेकर काफी निगेटिविटी देखी जा रही थी। लोग सोशल मीडिया पर #boycottchhapaak के लिए कह रहे थे।

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सेलेब्रिटीज ने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। फिल्म को लेकर स्टार सेलेब्रिटी रिव्यूज को देखें तो सभी ने इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 'छपाक' कभी रुलाती है, कभी डराती है और तो आपको झकझोरती भी है।

ये भी पढ़ें:अब ईरान पर हमला नहीं कर पायेगा अमेरिका, ट्रंप की ‘जंग की प्लानिंग’ हुई फेल

क्या JNU जाना दीपिका पर पड़ेगा भारी, लोगों ने कहा- #BoycottChhapaak

#ChhapaakReview

कुछ समय पहले ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'छपाक' का रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार देते हुए लिखा- 'छपाक का एक शब्द में रिव्यू 'पावरफुल'... कुछ कहानियां बताई जानी चाहिए। कुछ मुद्दों को छेड़ा जाना चाहिए... झकझोर देने वाली लेकिन सशक्त... इस फिल्म की शानदार बात है: सेंसेटिव राइटिंग, शानदार निर्देशन, दमदार परफॉर्मेंस... दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार को सलाम #ChhapaakReview

सिर्फ तरण आदर्श ही नहीं बल्कि रितेश देशमुख, यामी गौतम, जैकी भगनानी, नील नितिन मुकेश, कुणाल कपूर, जेनेलिया डीसूजा जैसे कई स्टार्स ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की जमकर तारीफ की है। 'छपाक' को सबने एक 'पावरफुल' फिल्म माना है। वहीं एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस को भी खूब सराहा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:निर्भया की मां को इन राजनीतिक पार्टियों ने दिया बड़ा ऑफर

आपको बता दें कि इस फिल्म में रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाई गई है। जिन्होंने एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी और वो अपने जज्बे से सभी के लिए प्रेरणा बन गई थीं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है और दीपिका की ये पहली फिल्म थी जिससे प्रोडूस भी उन्होंने किया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story