×

Lucknow पहुंचे फिल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह, बोले- 5 नवम्बर को रिलीज होगी 'त्राहिमाम' व 'अजय वर्धन'

Lucknow: 'द हंड्रेड बक्स', 'शतरंज' जैसी कई बड़ी फिल्मों को निर्देशित कर चुके दुष्यंत प्रताप सिंह लखनऊ आए। यहां उन्होंने 'त्राहिमाम', 'अजय वर्धन' और 'डार्क चीयर्स' की रिलीज डेट बताई।

Shashwat Mishra
Published on: 20 Aug 2022 1:53 PM GMT
film director dushyant pratap singh reaches lucknow revealed trahimam and ajay vardhan releasing date
X

Dushyant Pratap Singh and Pankaj Berry with Others in Lucknow

Dushyant Pratap Singh in Lucknow : 'द हंड्रेड बक्स' (The Hundred Bucks), 'शतरंज' (Shatranj) समेत कई बड़ी फिल्मों को निर्देशित कर चुके दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) ने शनिवार को राजधानी के होटल फार्च्यून पार्क बीबीडी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। दुष्यंत कॉर्पोरेशन (Dushyant Corporation) के तहत बनी फ़िल्में 'त्राहिमाम', 'अजय वर्धन' और 'डार्क चीयर्स' की रिलीज डेट का ऐलान किया।

इस मौके पर दिग्गज कलाकार पंकज बैरी (Pankaj Berry), बिग बॉस 2018 फेम एक्टर रोमिल चौधरी (Big Boss fame actor Romil Chaudhary) और एक्ट्रेस पूजा बिष्ट (Actress Pooja Bisht) भी मौजूद रहीं। दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि फीचर फिल्म 'त्राहिमाम' और 'अजय वर्धन' एक साथ 05 नवम्बर को रिलीज होंगी। साथ ही, ओटीटी फिल्म 'डार्क चीयर्स' भी नवम्बर में देखी जाएगी।


चंपा पर हुए जुल्म की कहानी है 'त्राहिमाम'

फॉम 'त्राहिमाम' की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें गरीब मजदूर चंपा और बल्लू को किन यातनाओं को सहना पड़ता है। कैसे राजनीति व सिस्टम से जूझना पड़ता है, इसके बारे में दिखाया जाएगा। ये फिल्म सिस्टम पर जबरदस्त प्रहार करती है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं अभिनेत्री अर्शी खान (Arshi Khan)। साथ में, फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार पंकज बैरी, मुश्ताक ख़ान और आदि ईरानी भी अदाकारी करते नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी व निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह हैं। निर्देशक के मुताबिक, इस फिल्म में तकरीबन 60 कलाकारों ने काम किया है। ये चंपा पर हुए जुल्म की कहानी है। उन्होंने बताया कि 'त्राहिमाम' 5 नवम्बर को रिलीज़ होगी।


'शानदार बायोपिक है अजय वर्धन'

चंडीगढ़ के मशहूर चिकित्सक डॉ. अजय वर्धन पर बनी फिल्म का नाम निर्माताओं को उनके नाम से बेहतर नहीं लगा। यह फिल्म देशभर में आगामी 5 नवम्बर, 2022 को रिलीज हो रही है। इस बायोपिक से मशहूर अभिनेता रोमिल चौधरी अपना सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के फाइनल प्रिंट का सुपरविजन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। वहीं, संगीत से सजाया है संगीत निर्देशक मोंटी शर्मा और इन्द्राणी भट्टाचार्जी ने।

फिल्म की निर्देशक प्रगति ने बताया, "ये फ़िल्म मेरा सपना था, जो अब आगामी 5 नवम्बर को साकार हो रहा। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।"


बायोपिक में काम कर बहुत कुछ सीख सकते हैं

फ़िल्म अजय वर्धन से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे अभिनेता रोमिल चौधरी ने कहा, "बायोपिक में काम करने से आप बतौर अभिनेता बहुत कुछ सीखते हैं। अजय वर्धन का जो किरदार मैं निभा रहा हूं, मेरा मानना है कि ये आपको बेहतर इंसान बनाने में सहायक होता है।" रोमिल ने बताया कि अजय वर्धन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि जीवन संघर्ष है। जिसे मैंने बख़ूबी से प्रदर्शित करने की कोशिश की है।


एक रात की कहानी है 'डार्क चीयर्स'

बड़े कलाकारों से सजी ओटीटी फिल्म 'डार्क चीयर्स' भी आगामी नवम्बर माह में रिलीज होगी। जिसमें बॉलीवुड एक्टर रजनीश दुग्गल, शावर अली, पूजा बिष्ट और गुरलीन चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इसके निर्माता व निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की मानें, तो इस ओटीटी बेस्ड मूवी की पूरी कहानी एक रात की है। जिसके इर्द-गिर्द ये सभी कलाकार, अपने किरदारों से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story