×

शाही स्नान पर भड़के राम गोपाल वर्मा, कही ये बात

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने पांव पसार लिया है। मजदूर प्रवासी अपने घर लौटने पर मजबूर हो गए हैं। हर रोज हजारों ..

Shweta
published by Shweta
Published on: 15 April 2021 9:52 AM GMT
राम गोपाल वर्मा
X

राम गोपाल वर्मा ( सोशल मीडिया)

मुंबईः देश में कोरोना की दूसरी लहर ने पांव पसार लिया है। मजदूर प्रवासी अपने घर लौटने पर मजबूर हो गए हैं। हर रोज हजारों की संख्या में संक्रमित पाए जा रहे हैं जो सरकार के लिए चिंता का विषय बन गया है। इधर कोरोना के बढ़ते रफ्तार के कारण मौतों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच देश में कुंभ मेला का शाही स्नान लगा हुआ है।

बता दें कि कोरोना काल में यहां पर लाखों की संख्या में भीड़ देखने को मिल रही है। लाखों की भीड़ देखने के बाद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक विरोधाभास ट्वीट किया है।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि 'लाखों लोग कुम्भ मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोविड पा रहे हैं। यही लोग आगे जाकर कई और लोगों को भी कोविड दे रहे हैं और जब ये लोग मर जाएंगे तो सभी को डबल कर्मा मिल जाएगा.'

दूसरे ट्वीट में कहा यह बातः

वहीं राम गोपाल वर्मा ने अपनी एक दूसरी ट्वीट में वैक्सीन को लेकर लिखा कि '17 लाख मुम्बईवासियों को कोविड की वैक्सीन लेने में 6 हफ्ते लगे थे। 35 लाख लोगों को महाकुंभ में डुबकी लगाने में महज एक दिन लगा। इससे साबित होता है कि लोगों को दूसरी जिंदगी की इस जिंदगी से ज्यादा परवाह है.' राम गोपाल वर्मा इसकी निंदा कर रहे हैं। कोरोना का मामला बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कुंभ मेले की फोटो शेयर किया है जिसे वह लोगों की मूर्खता बताया है।


आपको बताते चले कि पिछले 24 घंटे में देश में 2 लाख से ज्यादा नए मामले आए हैं। जबकि एक हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है। वहीं एक्टिव केस 14 लाख के पार पहुंच गया है। देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है।

Shweta

Shweta

Next Story