×

EK Villan Returns: फिल्म एक विलेन रिटर्न' का नया गाना 'Shaamat' हुआ रिलीज, Tara Sutaria ने दी आवाज

Shaamat-Ek Villain Returns Song: फिल्म एक विलेन रिटर्न’का नया गाना ‘शामत’रिलीज़ हो गया है। तारा सुतारिया ने 'शामत' गाने को अपनी आवाज़ दी है। आप भी देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 16 July 2022 10:34 AM GMT
Shaamat-Ek Villain Returns Song
X

Shaamat-Ek Villain Returns Song (Image Credit-Social Media)

Shaamat-Ek Villain Returns Song: फिल्म एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Returns) का नया गाना 'शामत' (Shaamat) रिलीज़ हो गया है। जिसमे अर्जुन कपूर और तारा सुतरिया नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी हैं। वहीँ ये फिल्म एक एक्शन है और ड्रामा से भरपूर होने वाली है। इसके पहले फिल्म के ट्रेलर में हर एक किरदार काफी दमदार नज़र आ रहा था। वहीँ फिल्म के गाने 'शामत' में अर्जुन और तारा काफी कमाल के नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

एक्ट्रेस तारा सुतरिया का सिंगिंग डेब्यू है ये गाना

फिल्म एक विलेन रिटर्न'के निर्देशक मोहित सूरी हैं। एक विलेन रिटर्न' का नया गाना 'शामत' गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं। जबकि अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अंकित तिवारी के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्‍स' के 'शामत' गाने को अपनी आवाज़ दी है और साथ ही तारा ने इस गाने से अपना सिंगिंंग डेब्यू भी किया है। वहीँ तारा इस गाने को लेकर काफी एक्ससिटेड भी हैं उन्होंने अपनी ख़ुशी को एक पोस्ट के ज़रिये अपने फैन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा है.'ये मेरी लाइफ का एक अद्भुत पल है। 'शामत' मेरा पहला हिंदी गाना था जिसे मैंने रिकॉर्ड किया और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी था।' साथ ही गाने के मेल सिंगर अंकित तिवारी ने कहा है कि शामत गाना मेरे काफी करीब है मुझे काफी ख़ुशी हो रही है कि अब लोग इसे सुन सकेंगे।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

फिल्म एक विलेन रिटर्न' 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीँ इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है वहीँ फिल्म टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म का एक और गाना दिल इसके पहले रिलीज़ हो चुका है जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया था। ये एक लव सांग था जिसे राघव चैतन्य ने गाया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story