×

OH NO: इनके डर से नहीं आर रहे कई विदेशी फिल्म मेकर 'जिफ' में पिंक सिटी

suman
Published on: 7 Jan 2018 1:24 AM GMT
OH NO: इनके डर से नहीं आर रहे कई विदेशी फिल्म मेकर जिफ में पिंक सिटी
X

मुंबईः देशी-विदेशी पर्यटकों के लिए दुनिया के पसंदीदा स्थानों में से एक है राजस्थान। नए साल के सेलिब्रेशन के लिए हाल ही में राजस्थान के अलग-अलग शहरों में लाखों की संख्या में पर्यटकों का जमावड़ा लगा था। लेकिन अब एक ई-मेल राजस्थान सरकार की नींद उड़ाने वाला साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें...OMG: रानी ने सलमान को कहा-ना करो शादी, पर बन जाओ ‘पापा’

जयपुर में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म ​फेस्टिवल में सम्मलित होने से विदेशी फिल्म निर्माता डर गए। अपने इस डर के कारण और नहीं आने की सूचना वे ​फिल्म ​फेस्टिवल के आयोजकों को ई-मेल से दे रहे है। जिसने आयो​जको की परेशानी बढ़ा दी है। उन्होंने ई-मेल के जरिए कहा कि जयपुर में कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है, सांड राह चलते लोगों की जान ले लेते है।

यूनाइटेड स्टेट्स की एंजिला रॉबिनसन ने आयोजकों को ई-मेल कर पिंकसिटी में नहीं आने की जानकारी दी। एंजिला की डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म 'कर्टसी', 'मिस्टर' फेस्ट में दिखाई जानी थी। एंजिला अमेरीकन फिल्मों की एक्ट्रेस और फिल्म डायरेक्टर है।

यह भी पढ़ें...रेस-3 में अनिल कपूर का है दमदार रोल, लुक हुआ LEAK

पिछले दिनों एक सांड की टक्कर से अर्जेंटीना के पर्यटक की मौत ने यहां की छवि को बहुत नुकसान पहुंचाया है। नतीजा यह है कि जयपुर में शनिवार से शुरू हुए जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल(जिफ) में कुछ विदेशी फिल्मकारों ने आने से ही मना कर दिया। इस फेस्टिवल में 101 देशो से प्राप्त 2019 फिल्मों में से 136 फिल्मों का प्रदर्शन किया जा रहा है।इसमें 125 फिल्ममेकर विदेशों से है। आने वालों में यहां की सुरक्षा को लेकर संशय बना हुआ है।

suman

suman

Next Story