×

जब सफाई वाला बना सुपर हीरो, हाथ में झाड़ू पकड़ किया बीट पे बूटी

tiwarishalini
Published on: 23 Aug 2016 4:14 PM GMT
जब सफाई वाला बना सुपर हीरो, हाथ में झाड़ू पकड़ किया बीट पे बूटी
X

मुंबई: डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म फ्लाइंग जट्ट जन्माष्टमी के दिन (25 अगस्त) रिलीज हो रही है। मंगलवार को मुंबई की सड़कों पर फिल्म से जुड़े कलाकार पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को सपोर्ट करते नजर आए। इसके साथ ही फिल्म के सितारों ने मुंबई के एक कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ भी समय बिताया और उन्हें ग्लोबल वॉर्मिंग का महत्व समझाया। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा द्वारा ग्लोबल वॉर्मिंग पर बनाई गई शोर्ट फिल्म भी सभी को दिखाई गई।

jacqueline-fernandez

झाड़ू लगाकर की सफाई

मुंबई के माटुंगा इलाके के वेलिंकर कॉलेज में मंगलवार को फिल्म फ्लाइंग जट्ट के एक्टर टाइगर श्रॉफ ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के महत्व को समझाते हुए अपने हाथों में झाडू लेकर साफ सफाई की। यही नहीं इस मुहिम में उनका साथ इस फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नान्डिस और हॉलीवुड से आये नैथन जोन्स ने भी दिया। टाईगर श्रॉफ, जैकलीन फर्नान्डिस और हॉलीवुड एक्टर नेथन जोंस ने ग्लोबल वॉर्मिंग को कम करने के लिए वेलिंकर कॉलेज में एक पौधा भी लगाया।

tiger-flying-jatt

यह भी पढ़ें ... SHOCKING: बिना सीन डिमांड के ही टाइगर श्रॉफ ने किया जैकलिन फर्नांडिस को किस

टाईगर श्रॉफ ने कहा

इस मौके पर टाईगर श्रॉफ ने कहा कि वह इन सब चीजों से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। अक्सर वह जब घर पर भी अकेले होते हैं तो साफ सफाई खुद ही करते हैं। उनकी कोशिश हमेशा यही रहती है कि ज्यादा से ज्यादा बिजली और पानी की बचत कर पाएं। काफी दिनों से बॉलीवुड से नाराज चल रहे सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज नेहलानी द्वारा फिल्म को संतोषी माता से तुलना करने के कॉम्पिलिमेंट पर टाईगर का कहना था कि वो इससे काफी खुश हैं।

film-flying-jatt

जैकलीन फर्नान्डिस ने कहा

जैकलीन फर्नान्डिस ने कहा की उन्होंने फिल्म फ्लाइंग जट्ट में भी एन्वायरमेंटल स्टडीज की टीचर का किरदार निभाया है और नेचर लवर होने के नाते उन्होंने भी यही कहा कि बच्चों को ज्यादा से ज्यादा ग्लोबल वॉर्मिंग का महत्व समझाना जरुरी है।

nathan-jones

बीट पे बूटी गाने पर किया डांस

वहीं नेथन जोंस ने टाइगर और जैकलीन के साथ बीट पे बूटी गाने पर डांस भी किया। अपने सामने नेथन जोंस के शानदार स्टेप्स देखकर लोग काफी ज्यादा खुश दिखे। नेथन जोंस टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा करते हुए कहा कि बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ मेरे पसंदीदा एकटर हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story