×

Gehraiyaan: दीपिका संग रोमांस करते समय रणवीर ने सिद्धांत से कही थी ये बात, एक्टर ने किया खुलासा

Deepika Padukone Siddhant Chaturvedi: फिल्म ‘गहराईयां’ (Gehraiyaan) में दीपिका के साथ रोमांस कर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में बताया कि उनका रोल कितना ज्याजा चैलेंजिंग रहा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 Feb 2022 4:15 AM GMT
Gehraiyaan: दीपिका संग रोमांस करते समय रणवीर ने सिद्धांत से कही थी ये बात, एक्टर ने किया खुलासा
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Deepika Padukone Siddhant Chaturvedi: हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई फिल्म 'गहराईयां' (Gehraiyaan) को लेकर दर्शकों का मिलाजुला रिएक्शन सामने आया है। 'गली ब्वॉय' और 'बंटी और बबली 2' के बाद 'गहराईयां' सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की तीसरी फिल्म है और इस फिल्म में दीपिका के साथ रोमांस कर वह काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हालांकि दीपिका के साथ रोमांस करने में सिद्धांत को काफी ज्यादा मशक्कत करनी पड़ी। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

गौरतलब है कि गहराईयां (Gehraiyaan) का टीजर रिलीज होने के बाद से ही सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इंटिमेट सीन्स करने को लेकर लाइमलाइट में हैं। इस बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके लिए यह रोल (जैन का) कितना ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा। उन्होंने कहा कि मेरे लिए दीपिका के साथ रोमांस करना बेहद मुश्किल था।

दीपिका की आंखों में देखा रणवीर को

एक्टर ने बताया कि मैं अपने को-एक्टर की आंखों में अपने करेक्टर की तलाश करता हूं और मैंने जो कुछ भी किया है, मैंने उसे केवल दीपिका की आंखों में देखा है और इसके साथ न्याय कर सकता हूं। जब उनसे यह पूछा गया कि आपने दीपिका की आंखों में क्या देखा तो इस पर एक्टर ने कहा, रणवीर सिंह को। सिद्धांत ने कहा मैंने दीपिका की आंखों में रणवीर को देखा और उन्होंने मुझसे कहा- छोटे किल ईट (Chote, kill it!)। मैंने अपनी पहली फिल्म रणवीर के साथ की और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिला।

यही नहीं सिद्धांत ने दीपिका के बारे में कहा कि उन्होंने कभी भी सेट पर दूसरों को यह महसूस नहीं कराया कि वह सेट पर एक बड़ी स्टार हैं। वह बेहद ही सिंपल हैं और अपनी आर्ट के प्रति सच्ची हैं। एक्टर कहते हैं कि दीपिका एक ईमानदार स्कूल जाने वाली लड़की की तरह है जो डिसिप्लिन मैनर के साथ काम करना पसंद करती हैं। उनकी सादगी ही उनका सबसे बड़ा फ्लेक्स है।

बता दें फिल्म 'गहराईयां' (Gehraiyaan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) मुख्य भूमिका में हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story