×

ऑस्कर नॉमिनेटेड ये है वो फिल्म, जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में PM के आने की उम्मीद

suman
Published on: 21 Feb 2017 4:40 AM GMT
ऑस्कर नॉमिनेटेड ये है वो फिल्म, जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में PM के आने की उम्मीद
X

मुंबई: ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामांकित फिल्म लॉयन के लिए केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। इसमें प्रधानमंत्री सहित कई गणमान्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। एक बयान में कहा गया है कि शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने से पहले इस सप्ताह के अंत में फिल्म की स्क्रीनिंग होगी। इसमें कैबिनेट मंत्रियों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों को बुलाया गया है।

आगे....

पिक्चरवर्क्‍स (भारत में फिल्म वितरक) के सीईओ अविनाश जुमानी ने कहा, उन्हें इस बात की खुशी है कि मेनका गांधी ने लॉयन की स्क्रीनिंग आयोजित कराने की इच्छा जाहिर की है। यह अच्छे कारण और नेक विचार से किया जा रहा है और फिलहाल दिल्ली में आनेवाले दिनों में फिल्म की स्क्रीनिंग को आयोजित करने की प्रक्रिया चल रही है।

आगे....

पशु अधिकार कार्यकर्ता और पर्यावरणविद् मेनका गांधी ने हाल ही में अपने पैरेंट्स से बिछड़े 100 बच्चों का पता लगाने में सफलता हासिल की है और वह अगले महीने इन बच्चों को उनके पैरेंट्स मिलवाएंगी।

आगे देखिए फिल्म का ट्रेलर....

डायरेक्टर गार्थ डेविस की इस फिल्म की कहानी सारू ब्रायर्ली की बिकने वाली आत्मकथा अ लांग वे होम पर बनी है। फिल्म में बाल कलाकार सनी पवार, देव पटेल और निकोल किडमैन लीड रोल में है।

suman

suman

Next Story