×

मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की हालत गंभीर, हुई ये बीमारी

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन फिल्‍म रिलीज से पहले एक बुरी खबर है। मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ा है जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस समय उनकी हालत काफी गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Jan 2019 7:26 AM GMT
मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की हालत गंभीर, हुई ये बीमारी
X

मुंबई: कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन फिल्‍म रिलीज से पहले एक बुरी खबर है। मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ा है जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस समय उनकी हालत काफी गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं।

यह भी पढ़ें.....CBI ने चर्चित व्यापम घोटाला में 26 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

ट्विटर कर दी जानकारी

इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद ट्विटर के माध्‍यम से फैंस को बताई है। उन्‍होंने लिखा- प्रिय दोस्तों, यह निश्चित रूप से अस्पताल में रहने का सबसे अच्छा समय नहीं है। आशा करता हूं की जल्द ही अच्छा हो जाउंगा और साथ में की गई हाडवर्क की सफलता का आनंद लें पाउंगा। सभी को मेरी शुभकामनाएं।



यह भी पढ़ें.....BJP की विधायक ने मायावती पर की विवादित टिप्पणी, अखिलेश ने दी तीखी प्रतिक्रिया

फिल्म इसी महीने हो रही रिलीज

बता दें कि फिल्‍म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत की यह फिल्म मणिकर्णिका भी विवादों में आ गई है। पद्मावत की तरह ही करणी सेना मणिकर्णिका का विरोध करने की धमकी दे रही है। हालांकि, जहां पद्मावत की रिलीज से पहले दीपिका ने चुप्पी साधी थी। वहीं, कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकियों का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें.....बहुत ही स्वादिष्ट व लाजवाब होता है वेज मुगलई पराठा, बनाना भी आसान

करनी सेना ने दी धमकी

कंगना रनौत ने करणी सेना की धमकी का जवाब देते हुए कहा, मैं किसी से भी डरती नहीं हूं। मैं बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी। कंगना ने कहा, चार इतिहासकारों ने फिल्म देखी है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट भी दिया है। हमने ये सब बातें करणी सेना को बता दी है। इसके बावजूद वह लगातार हमें हैरेस कर रहे हैं। कंगना ने कहा, अगर करणी सेना ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो मैं बता दूं कि मैं भी राजपूत हूं। एक-एक को नष्ट कर दूंगी।

यह भी पढ़ें.....मॉरीशस के पीएम प्रविंद कुमार आठ दिवसीय दौरे पर आज भारत आयेंगे

कमल जैन मणिकर्णिका की शुरुआत करने से पहले इरोज इंटरनेशनल के सीएफओ रह चुके हैं। कंगना के साथ मिलकर वो इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story