×

मिर्जापुर के इस अभिनेता का हुआ निधन, कहीं ये आपका फेवरेट हीरो तो नहीं

Actor Brahma Mishra Passed Away: फिल्म मिर्जापुर से लोकप्रिय हुए अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा का आज निधन हो गया है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shreya
Published on: 2 Dec 2021 10:18 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2021 10:44 AM GMT)
मिर्जापुर के इस अभिनेता का हुआ निधन, कहीं ये आपका फेवरेट हीरो तो नहीं
X

फिल्म मिर्जापुर कास्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Actor Brahma Mishra Passed Away: फिल्म मिर्जापुर (Film Mirzapur) से लोकप्रिय हुए अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) की आज अचानक अकाल मृत्यु हो गई। अभिनेता ने अभी अपने करियर की शुरुआत ही की थी कि मौत ने समय से पहले दस्तक दे दिया। अभिनेता के मौत की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। बता दें कि अभिनेता को फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, दंगल, मांझी, हवाईजादा, में देखा जा चुका है। फिल्म मिर्जापुर में अभिनेता के किरदार ललित से दर्शक खूब प्रभावित हुए थें। वहीं उनके प्रशंसक अभिनेता के अन्य फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थें। लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

मुन्ना भईया ने जताया दुख

अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा के निधन की खबर को उनके को स्टार दिव्येन्दु शर्मा (Divyendu Sharma) उर्फ मुन्ना भईया ने सभी के साथ साझा किया है। दिव्येन्दु ने अभिनेता के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "आत्मा को शांति मिले ब्रह्मा मिश्रा। हमारा ललित नहीं रहा। सभी लोग उनके लिए प्रार्थना करें।" अभिनेता दिव्येन्दु के इस पोस्ट पर अभिनेता आशीष चंचलानी ने कमेंट कर शोक जताया है। उन्होंने लिखा, "यह सुनकर स्तब्ध हूं। एक और प्रतिभाशाली आत्मा हमें छोड़कर चला गया।"

पुलिस को इस अवस्था में मिला शव

सोशल मीडिया के अनुसार अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा की डेड बॉडी पुलिस को उनके घर पर मिली है। कहा जा रहा है कि अभिनेता की बॉडी जब पुलिस के हाथ लगी, तो उनका शरीर पहले से ही सेमी डिकंपोज्ड था। अभिनेता जिस फ्लैट में रहते थें, वो वर्सोवा, मुंबई में है। फिल्हाल मृत शरीर को कूपर हॉस्पीटल ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया है। अभिनेता के निधन से उनके परिवार में शोक की लहर फैली हुई है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि ये अचानक कैसे हो गया।

हार्ट अटैक से हुई एक्टर की मौत

खबरों की मानें, तो अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा की मौत हार्ट अटैक से हुई है। अभिनेता को 29 नवंबर को सीने में दर्द उठा था। जिसके बाद वो एक डॉक्टर के पास चेस्ट पेन की शिकायत लेकर गए थे। डॉक्टर ने उन्हें कहा कि उन्हें कब्ज की शिकायत है, इसलिए ऐसा हो रहा है। इसी के साथ डॉक्टर ने उन्हें गैस की कुछ दवाईयां दे दी। अभिनेता ने घर जाकर वो दवाईयां खा ली, जिसके बाद उनका हार्ट अटैक हो गया। अभिनेता का मृत शरीर इतने दिनों से घर में ही था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story