×

No Entry Sequal: दस हीरोइनों संग सलमान खान करेंगे ट्रिपल धमाल, देखें कितना मजा आने वाला है

No Entry Sequal: सलमान खान के फैंस के लिए एक बेहद अच्छी खबर है। उनकी फिल्म नो एंट्री का सीक्वल जल्द ही आने वाला है और इस फिल्म में एक्टर 10 हसीनाओं के साथ काम करेंगे।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 Jun 2022 11:40 AM GMT
No Entry Sequal: नो एंट्री के सीक्वल में सलमान खान का होगा ट्रिपल धमाल, 10 हसीनाओं के साथ आएंगे नजर
X

सलमान खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

No Entry Sequal: वैसे तो दर्शकों के बीच सलमान खान (Salman Khan) की सभी फिल्मों का अलग ही क्रेज है। लेकिन साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री (No Entry) 17 सालों के बाद भी दर्शकों के दिलों में जगह बनाए हुए है। इस फिल्म के गाने और कहानी आज भी फैंस के जुबान पर चढ़ी रहती है। ऐसे में बीते दिनों ऐसी खबर आई, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ा दी और वह खबरें यह हैं कि इस फिल्म का जल्द ही सेकेंड पार्ट (Film No Entry Sequal) लाया जाएगा। अब इस बीच इस फिल्म की कास्ट (No Entry Mein Entry Cast) को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आ रही है।

कहा जा रहा है कि नो एंट्री के सीक्वल का नाम नो एंट्री में एंट्री (No Entry Mein Entry) रखा जाएगा और इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) तो होंगे ही लेकिन इनका ट्रिपल धमाल देखने को मिलेगा। नहीं समझे, यानि की ये तीनों एक्टर इस फिल्म में ट्रिपल रोल में रहेंगे और फिल्म की एक्ट्रेस की बात की जाए तो नो एंट्री में एंट्री में एक या दो नहीं बल्कि पूरी 10 अभिनेत्रियों को जगह मिलेगी। जी हां, सलमान खान की इस फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस कास्ट की जाएंगी।

फिल्म नो एंट्री का एक दृश्य (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म में होंगी 10 हीरोइनें

दरअसल, फिल्म में तीन एक्टर्स के ट्रिपल रोल होने की वजह से फिल्म में 10 हीरोइनें होंगी। फिल्म के लिए बीते कुछ समय से कृति सेनन, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी, वाणी कपूर, मौनी रॉय, रश्मिका मंदाना, पूजा हेगड़े, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा जैसी 9 हसीनाओं के नाम जुड़ चुके हैं। हालांकि फिल्म के लिए अब तक इनमें से किन किन एक्ट्रेसेस के नाम फाइनल हुए हैं, इसे लेकर खुलासा नहीं हो पाया है।

नो एंट्री के सीक्वल की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस को सलमान खान की फिल्म नो एंट्री में एंट्री का बेसब्री से इंतजार है। वैसे सलमान अपनी अन्य फिल्मों को लेकर भी इस वक्त काफी बिजी चल रहे हैं। वह टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story