×

Film OMG Part 2: फिल्म OMG 2 में अक्षय कुमार के साथ दिखेगी पंकज की जोड़ी, इस महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों के सीक्वल आ रहे हैं। कुछ दिने पहले खबर आई की फिल्म भूल भुलैया, हेरा फेरी की सीक्वल आ रहे हैं। लेकिन इस बीच खबर आई है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म ओह माई गॉड (OMG) का दूसरा पार्ट आने वाला है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 6 Jun 2021 2:03 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (सोशल मीडिया)

Film OMG Part 2: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्मों के सीक्वल आ रहे हैं। कुछ दिने पहले खबर आई की फिल्म भूल भुलैया, हेरा फेरी (Film Bhool Bhulaiyaa, Hera Pheri) के सीक्वल आ रहे हैं। लेकिन इस बीच एक बार फिर खबर आ रही है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म ओह माई गॉड (OMG) का दूसरा पार्ट आने वाला है। बताया जा रहा है कि इस बार इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) के जगह पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) लीड रोल में नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं अब इस फिल्म के डायरेक्टर अमित राय (Director Amit Rai) करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म ओह माई गॉड की सीक्वल की काफी समय से चर्चा हो रही थी। इतना ही नहीं इस सुपरहिट फिल्म के स्क्रिप्ट और प्लॉट पर काफी वक्त से काम चल रहा है। इसके साथ ही कई सारे आइडियाज को रिजेक्ट भी किया गया है। लेकिन बाद में डायरेक्टर अमित राय को इस हिट फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। और अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पहले पार्ट से भी ज्यादा रोचक होगा।

बता दें कि अमित राय इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म रोड टू संगम बनाई थी। यह सभी जानते हैं कि फिल्म OMG के पहले पार्ट में परेश रावल के अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था। लेकिन फिल्म OMG के दूसरे पार्ट में रिप्लेस किया जा रहा है। इस बार परेश रावल के जगह पंकज त्रिपाठी मेन रोल में नजर आएंगे। यह पंकज त्रिपाठी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा। क्योंकि इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

जाने कब से होगी फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म ओह माई गॉड (OMG) पार्ट 2 की शूटिंग सिंतबर से शुरू होगी। वहीं फिल्म ओह माई गॉड (OMG) के पहले निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था। लेकिन वह ओह माई गॉड (OMG) पार्ट 2 के हिस्सा नही हैं। फिल्म ओह माई गॉड 2 (OMG 2) का निर्माण अभिनेता अक्षय कुमार और अश्विन वर्धे मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म मे अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी (Akshay Kumar and Pankaj Tripathi) की जोड़ी क्या धमाल कर पाएंगी यह देखना होगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story