×

विरोध के बावजूद 'पद्मावत' के शो हाउसफुल, नजर 'टाइगर...' के रिकॉर्ड पर

aman
By aman
Published on: 27 Jan 2018 5:27 AM GMT
विरोध के बावजूद पद्मावत के शो हाउसफुल, नजर टाइगर... के रिकॉर्ड पर
X

नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विरोध के बीच आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो ही गई। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों का जबर्दस्त प्यार मिल रहा है। ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि यह फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी। अब उनकी नजर इस बात पर है कि क्या यह फिल्म सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी। इसके पीछे का तर्क ये है कि इस फिल्म को भी चार दिनों का लंबा हॉलीडे वीकेंड मिला है।

बता दें, कि इस हफ्ते की यह एक मात्र रिलीज है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुताबिक़ आज गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां फिल्म चल रही है, वहां से एडवांस बुकिंग में शोज हाउसफुल जाने की ख़बरें मिल रही हैं।

तोड़ सकती है 'टाइगर जिंदा है' का रिकॉर्ड

ट्रेड पंडित पद्मावत के रिकॉर्डतोड़ कमाई का अनुमान लगा रहे हैं। बता दें, कि बीते साल सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी। इस फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में ही करीब 151 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि, पद्मावत का पहले दिन का कलेक्शन करणी सेना के प्रदर्शन की वजह से कम हो सकता है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि तीन भाषाओं रिलीज इस फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 'टाइगर...' का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

पेड शो से करीब 5 करोड़ का कलेक्शन

भारी विरोध के बीच गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने लोगों ने सिनेमाघरों का रूख जरूर किया था। कई सिनेमाहॉल भरे भी थे। एक खबरिया चैनल के मुताबिक, फ़िल्म ने बुधवार को रखे गए पेड शो से करीब 5 करोड़ का कलेक्शन किया था ,

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story