×

Pathan Movie Song: ऋतिक रोशन के गाने "घुंघरू" से काफी मिलता जुलता है शाहरुख खान की फिल्म पठान का "बेशरम रंग" गाना

Pathan Movie Song: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का पहला गाना "बेशरम रंग" के आज लॉन्च के बाद, कई लोगों ने ये कमेंट्स किया कि इस नए गाने के कई सीन्स ने उन्हें फिल्म "वॉर" के गाने "घुंघरू" की याद दिला दी हैं, जिसे फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया था।

Anushka Rati
Published on: 13 Dec 2022 1:58 AM GMT
Pathan Movie Song: ऋतिक रोशन के गाने घुंघरू से काफी मिलता जुलता है शाहरुख खान की फिल्म पठान का बेशरम रंग गाना
X

Pathan Movie Song (image: social media)

Pathan Movie Song: बॉलीवुड मोस्ट अवेटेड फिल्म "पठान" का नया गाना "बेशर्म रंग" जिसे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया हैं। इस गाने से फैंस इंप्रेस्ड नहीं हुए । गाने का म्यूजिक वीडियो लॉन्च होने के कुछ घंटों बाद ही, रेडिट यूजर्स ने इसकी तुलना यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन में 2019 में बनी फिल्म वॉर के गाने "घुंघरू" से करनी शुरू कर दी। इस गाने को एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस वाणी कपूर पर फिल्माया गया था। दोनों ही गानों में मुख्य जोड़ी को एक एक्जोटिक प्लेस पर धूप में बीच के मजे लेते हुए दिखाया गया है। वॉर के इस गाने को विशाल और शेखर की जोड़ी ने गाया था और इसे लिरिसिस्ट कुमार ने लिखा था।

देखिए ये दोनों गाने

बॉलीवुड फिल्म पठान का ये नया गाना "बेशरम रंग" में सिंगर शिल्पा राव भी काम किया है, जो अरिजीत सिंह के साथ घुंघरू में कपल सॉन्ग गातीं हैं। जहां एक रेडिट यूजर ने कहा, "म्यूजिक वीडियो को अलग रखते हुए, यह कन्फर्म तौर से शिल्पा राव का जादू है जो गाने को अच्छा दिखा रहा है।" एक दूसरे यूजर ने शेयर किया, "तुरंत घुंघरू वीडियो देखने के लिए वापस चला गया, ऋतिक रोशन इस स्टाइल में इतने फिट थें, जबकि शाहरुख उस सेक्सी लुक को कैरी करने की बहुत कोशिश कर रहे थे, साथ ही उनके कट्स को बाहर लाने के लिए उनके शरीर पर रंग ग्रेडिंग काफी नकली लग रहा था। शाहरुख खान के पास वह सेंशुअलिटी नहीं है जो ऋतिक रोशन के पास है, वह अट्रैक्टिव हैं लेकिन सेक्सी नहीं हैं। दीपिका की वजह से इसे जो भी थोड़ी बहुत तारीफ मिलेगी। इस गाने में दीपिका पूरी एक सपने की तरह लग रहीं हैं।"

इनदोनों गाने में समुद्र के किनारे सेट लगाए गए हैं, जिसमें फीमेल एक्ट्रेस एक स्विमसूट में हैं और मेन एक्टर एक खुली, कैजुअल शर्ट और सनग्लासेज में लोगों की भीड़ के बीच एक नॉर्मल स्टाइल में चल रहा है। आश्चर्य की बात ये नहीं है कि दोनों फिल्मों का निर्देशन एक ही फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने किया है। साथ ही एक और रेडिट यूजर ने कमेंट किया कि, गाना "बेशर्म रंग में एक्टर्स और उनके शॉट्स के ही प्लेस से लेकर वॉर्डरोब तक सब कुछ सॉन्ग "घुंघरू" से इंस्पायर्ड लगता है। यह घुंघरू की तरह है लेकिन मेल एक्टर ने पूरे गाने में डांस करने के लिए कदम नहीं रखा, उन्होंने फीमेल एक्टर और सॉन्ग को ओवर सेक्सुअलाइज किया है।" यह उतना पेप्पी या ग्रूवी नहीं है। मुझे खेद है लेकिन यह गाना पूरी तरह से दीपिका की वजह से काम कर रहा है और हम सभी जानते हैं कि क्यों।"

दूसरे फैंस को लगा कि शाहरुख अपनी फॉर्म से बाहर दिख रहें हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, "शाहरुख खान का चेहरा वीएफएक्सड लग रहा है।" तो दूसरे यूजर ने पूछा, "क्या यह मेकअप है जो उन्हें अजीब दिखा रहा है? लिपस्टिक" ऑनलाइन कमेंट्स के मैटेरियल्स के अकॉर्डिंग पठान फिल्म के पहले गाने के लिए एक्साइटमेंट वीडियो के प्रीमियर के साथ ही मर गया। इस अपकमिंग फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं और ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story