×

Film Producer BA Raju : पत्रकार से फिल्म निर्माता बने थे राजू, श्रद्धांजलि दे रहीं फिल्मी हस्तियां

Film Producer BA Raju : फिल्म निर्माता और वरिष्ठ पत्रकार बीए राजू का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Shivani
Published on: 22 May 2021 5:01 AM GMT (Updated on: 22 May 2021 5:42 AM GMT)
Film Producer BA Raju : पत्रकार से फिल्म निर्माता बने थे राजू, श्रद्धांजलि दे रहीं फिल्मी हस्तियां
X

महेश बाबू, बीए राजू, एसएस राजामौली (डिजाइन फोटो)

Film Producer BA Raju: महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली ने फिल्म निर्माता बीए राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया है। फिल्म निर्माता और वरिष्ठ पत्रकार के रूप में चर्चित बीए राजू का शुक्रवार को निधन हो गया था। उनके निधन की खबर सुनते ही महेश बाबू, नम्रता शिरोडकर, सामंथा अक्किनेनी, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली सहित अन्य ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता और वरिष्ठ पत्रकार बीए राजू का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन के बाद बेटे शिव कुमार ने ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए यह जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार, बीए राजू ने एक फिल्म पत्रकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था और फिर तेलुगु फिल्म उद्योग में निर्माता बन गए। उन्होंने 2002 में फिल्म 'प्रेमलो पावनी कल्याण' के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की और 'प्रेमिकुलु', 'चन्तिगाडु' और 'प्रेमलो पावनी कल्याण' जैसी फिल्मों के लिए काम किया।

बाहुबली फिल्म के डारेक्टर एसएस राजामौली ने ट्वीट कर लिखा, बीए राजू गरु के आकस्मिक निधन से सचमुच स्तब्ध हूं। उनके जैसे वरिष्ठ साथी, जिनके पास 1500 से अधिक फिल्मों के लिए फिल्म पत्रकार और पीआरओ के रूप में काम करने का इतना बड़ा अनुभव है, को खोना दुखद है।तुम्हें याद करेंगे

अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने किया ट्वीट

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने जताया शोक




Shivani

Shivani

Next Story