×

ROCK ON-2 के म्यूजिकल एडवांटेज को कैश करने में जुटे सिल्वर स्क्रीन के सितारे

फिल्म रॉक ऑन-2 का पहला गाना जागो रिलीज हो चुका है। फिल्म का पूरा संगीत आने में अभी वक्त है, लेकिन फिल्म रॉक ऑन-2 की टीम इसकी म्यूजिकल एडवांटेज को कैश करने के लिए कमर कस चुकी है। मुंबई मे एक बड़े म्यूजिकल कॉन्सर्ट से पहले फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कलाकारों ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलकर रॉक ऑन के साथ अपने एसोसिएशन का इजहार किया।

tiwarishalini
Published on: 17 Sep 2016 6:50 PM GMT
ROCK ON-2 के म्यूजिकल एडवांटेज को कैश करने में जुटे सिल्वर स्क्रीन के सितारे
X

फिल्म रॉक ऑन-2 की टीम फिल्म रॉक ऑन-2 की टीम

मुंबई: फिल्म रॉक ऑन-2 का पहला गाना जागो रिलीज हो चुका है। फिल्म का पूरा संगीत आने में अभी वक्त है, लेकिन फिल्म रॉक ऑन-2 की टीम इसकी म्यूजिकल एडवांटेज को कैश करने के लिए कमर कस चुकी है। मुंबई मे एक बड़े म्यूजिकल कॉन्सर्ट से पहले फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कलाकारों ने प्रेस कांफ्रेंस में खुलकर रॉक ऑन के साथ अपने एसोसिएशन का इजहार किया।

रॉक ऑन एंथम

फरहान अख्तर ने कहा कि उन्हे लक्ष्य के समय यह कभी नहीं लगा था कि उस फिल्म से उठाया गया बेस म्यूजिक रॉक ऑन एंथम बन जाएगा। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की एंट्री हुई है। श्रद्धा ने बताया कि वह इस कॉन्सर्ट में परफॉर्म करते हुए नर्वस और एक्साइटेड दोनों हैं। गौरतलब है कि श्रद्धा लाइव सिंगिंग करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें ... रॉक ऑन का सीक्वल बनकर तैयार, 8 साल पहले नए ट्रेंड के साथ गाड़े थे सफलता के झंडे

ये हैं रॉक ऑन -2 के किरदार

रॉक ऑन -2 में पहले रॉक ऑन के लगभग सारे किरदार है। बस श्रद्धा कपूर इसमें नई हैं। फिल्म संगीत और उसके जुनून और दोस्ती के साथ की कहानी है। 11 नवंबर को रिलीज होने वाली रॉक-ऑन-2 को शुजात सौदागार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फरहान अख्तर, अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, प्राची देसाई और श्रद्धा कपूर हैं।

'दिल चाहता है' दिल के सबसे करीब

वहीं 15 सालों से फिल्म मेकिंग से जुड़े रितेश सिधवानी ने कहा कि फिल्म 'दिल चाहता है' उनके दिल के सबसे करीब है लेकिन साथ ही रितेश ने यह भी कहा कि बहुत मुश्किल होता है बाकी सारी फिल्मों को अलग कर पाना।

यादगार फिल्म

फिल्म में अपनी पहली कास्टिंग और दोबारा 8 साल बाद फिल्म का हिस्सा होने पर पूरब कोहली ने कहा कि उन्हे अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी बड़ी होगी। वहीं फिल्म के नए चेहरे शशांक और दिग्गज अर्जुन रामपाल ने रॉक ऑन-2 को एक यादगार फिल्म बताया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

अर्जुन रामपाल अर्जुन रामपाल

farhan-rock-on-2 फरहान अख्तर

shanker-singer शंकर महादेवन

shraddha-kapoor श्रद्धा कपूर

film-rock-on-2

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story