×

एसएस राजमौली की फिल्म 'RRR' देगी 'बाहुबली' को टक्कर, अजय देवगन और आलिया के साथ दिखेंगे जूनियर एनटीआर

RRR, 13 अक्टूबर 2021 को दुनियाभर में रिलीज होगी। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और दूसरी अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 27 May 2021 5:41 AM GMT
कॉन्सेप्ट  फोटो
X

कॉन्सेप्ट (फोटोः सोशल मीडिया) 

Film RRR, 13 अक्टूबर 2021 को दुनियाभर में रिलीज होगी। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और दूसरी अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। कुछ दिन पहले फिल्म की स्टार कास्ट का खुलासा किया गया था, ज‍िसमें आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम भी शामिल है। इस फिल्म के प्रमुख किरदारों में जूनियर एनटीआर ( Jr. NTR),राम चरन (Ram Charan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) शामिल हैं। फिल्म की कहानी क्या होगी इससे पर्दा उठता नजर आ रहा है।

बता दें कि निर्माता एसएस राजमौली अपने फिल्म में दमदार किरदारों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं। उनकी यह फिल्म 'RRR' दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर उतारेगी। राजमौली का मानना है कि स्वतंत्रता सेनानियों के संदर्भ में भारतीय फिल्मों में उनके जीवन का संघर्ष दिखाया है, जबकि वे गुलामी के खिलाफ लड़े हैं। एक नए निर्देशन के साथ राजमौली अपनी इस फिल्म में संघर्ष और विद्रोह के समय के खिलाफ जाकर उस समय के क्रांतिकारियों को एक अलग तरीके से पेश करना चाहते हैं।

राजमौली ने कहा, "मैं सम्पूर्ण कैनवास को एक नए ब्रश से पूरी तरह चित्रित करना चाहता हूं ताकि मैं जो दुनियाँ बनाऊं, उसमें वीरता, ऊर्जा और धैर्य हो। "साल 1920 के समय में वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों,अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के किरदार को सिनेमा पर्दे पर लाने के लिए राजमौली फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म खास र‍िसर्च के साथ बनाया जा रहा है।

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

जूनियर एनटीआर और राम चरण प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में राम चरण और आलिया की नई केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। अजय देवगन को इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते देखा जायेगा। डेजी एडगर जोंस इस फिल्म से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करेंगी और वह इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आएंगी। लगभग 400 करोड़ रुपये की बजट से बनी यह फिल्म भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बजट वाली फिल्मों में से एक होगी। फिल्म 'आरआरआर' में भी बाहुबली की तरह भव्य और विस्तृत सेट देखने को मिलेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story