×

RRR बनी ऐसी पहली फिल्म जिसका स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में किया गया प्रमोशन, जानें फिल्म से जुड़ी ये बड़ी बात

Film RRR Promotion: बिग बजट फिल्म RRR 25 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं। जिसके प्रमोशन के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण गुजरात के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे।

Monika
Written By Monika
Published on: 20 March 2022 10:21 AM GMT
Film RRR  Promotion
X

RRR का स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में किया गया प्रमोशन (फोटो : सोशल मीडिया )

Film RRR Promotion: फिल्म इंडस्ट्री के लोग अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए क्या क्या नहीं करते। दर्शकों को लुभाने के लिए कई स्टंट तक कर देते हैं या फिर कोई रोमांटिक कपल डांस या गाना। इन दिनों जूनियर एनटीआर (Jr NTR) , राम चरण ( Ram Charan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म RRR चर्चा का विषय बनी हुई हैं। क्योंकि ये बिग बजट फिल्म 25 मार्च को इसी महीने रिलीज होने जा रही हैं। जिसके प्रमोशन के लिए जूनियर एनटीआर और राम चरण गुजरात के स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे।

आपको बता दें, आज सुबह जूनियर एनटीआर, राम चरण और फिल्म निर्देशक एस.एस. राजामौली स्टैच्यू ऑफ यूनिटी RRR का प्रमोशन करने पहुंचे। जहाँ से कई फोटोज तेज़ी से वायरल हो रही हैं। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के सामने एसएस राजामौली, जूनियर एनटीएस और राम चरण की तस्वीरें साझा की।

इसी के साथ स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में अपनी फिल्म RRR का प्रमोशन करने वाली पहली टीम बन गयी है। राम चरण और जूनियर एनटीआर को अपने सिग्नेचर हैंडशेक पोज के साथ क्लिक करते देखा गया।

साउथ बल्कि देशभर में फिल्म को लेकर काफी उत्साह

आपको बता दे , इस फिल्म को लेकर ना केवल साउथ बल्कि देशभर में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लम्बे समय से फिल्म को देखने के लिए दर्शक इंतज़ार कर रहे थे। जिसके बाद फिल्म 25 मार्च को आख़िरकार रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण , आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य रोल में होंगे। ये फिल्म आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म हैं।

फिल्म की एडवांस बुकिंग

ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरहिट बताई जा रही हैं। फिल्म करीब 550 करोड़ के बजट में बनी है जिसका लोग लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के लिए क्रेज इतना तगड़ा है कि लोग इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग के लिए लाइन लगाए खड़े हैं। ये बात जाकर आपको थोरी मायूसी भी हो सकती है कि 10 दिनों तक फिल्म के टिकट महेंगे रहेंगे। ऐसे खबर है आंध्र प्रदेश सरकार ने फिल्म मेकर्स को टिकट की कीमतों में इजाफा करने की इजाजत दे दी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story