×

RRR ने किया 'बाहुबली 2 को भी फेल, फैंस बोले फिल्म की तारीफ करने को शब्द ही नहीं

फिल्म ‘आरआरआर’ (Film RRR),आज यानी शुक्रवार 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का रिस्पांस काफी ज़बरदस्त रहा है।आप भी देखिये क्या बोले फैंस-

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 March 2022 5:55 AM GMT
Film RRR Fans Review
X

Film RRR Released(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Film RRR Fans Review: फिल्म 'आरआरआर' (Film RRR),आज यानी शुक्रवार 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का रिस्पांस काफी ज़बरदस्त रहा है। इतना ही नहीं एसएस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज देखने को मिला कि रिलीज से पहले ही फिल्म के 2 लाख से ज्यादा के टिकट ऑनलाइन बेचे गए। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, समुथिरकानी, एडवर्ड और रे स्टीवेन्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज़्यादा उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर जमकर इसकी तारीफ करते भी नज़र आ रहे हैं। दुनियाभर की स्क्रीन्स पर रिलीज हुई राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म का आनंद उनके फैंस ले रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रियां भी दे रहे हैं।

फिल्म का रिस्पांस काफी अच्छा आ रहा है और यूजर ट्विटर पर इसके लिए अपना प्यार भी व्यक्त कर रहे हैं। कोई इस फिल्म को अद्भुत बता रहा है तो कोई कह रहा है कि फिल्म इतनी ज़बरदस्त है की क्या बोले शब्द ही नहीं मिल रहे।इन फैंस के कमैंट्स से ये समझा जा सकता है कि उन्हें फिल्म इतनी अच्छी लगी है कि उनके पास बोलने के लिए कुछ रहा ही नहीं। इसके अलावा एक अन्य यूजर कहता है कि भीम उर्फ जूनियर एनटीआर के चरित्र की मासूमियत ने उन्हें भावुक कर दिया।

इसके आलावा फैंस इस फिल्म की तुलना बाहुबली 2 से कर रहे है और कह रहे हैं कि ये फिल्म बाहुबली 2 से 10 गुना ज्यादा बेहतर है। दरसअल एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा,राजामौली की ये फिल्म उनकी बाहुबली 2 से 10 गुना ज्यादा बेहतर है। साथ ही एक यूजर ने जूनियर एनटीआर की तारीफ की। इस यूजर ने कहा कि फिल्म में जूनियर एनटीआर ने डोमिनेट किया है। उनके डायलॉग, उनके एक्शन और जिस तरह से राजामौली ने उन्हें फिल्म में इंट्रूड्यूस किया है, वह साफ दर्शाता है कि फिल्म आरआरआर के हीरो जूनियर एनटीआर हैं।

गौरतलब है कि डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डीवी वी. दानय्या द्वारा निर्मित फिल्म आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर अलावा, आलिया भट्ट, अजय देवगन, श्रिया सरन, एलिसन डूडी, समुथिरकानी, एडवर्ड और रे स्टीवेन्सन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आपको बता दें कि साल 2018 में निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' (Baahubali : The Conclusion) की सफलता के बाद सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करी दिलचस्प बात ये थी कि उस समय उन्होंने इस फिल्म का कोई ऑफिशियल टाइटल नहीं रखा था। इसलिए फिल्म निर्माताओं ने राम चरण, एनटीआर जूनियर और राजामौली के इनिशिल नामों को फिल्म का नाम दे दिया यानी 'आरआरआर' (Film RRR)। इसे उन्होंने कुछ दिन के लिए ही रखने का सोचा था बाद में इसे बदलना था लेकिन ये इस दौरान ही इतना लोकप्रिय हो गया कि मेकर्स को इसे बदलना जोखिम भरा लगा। जिसके चलते इसका नाम नहीं बदला गया और इसे ऐसे ही रहने दिया गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story