×

रिलीज भी नहीं हुई है अभी फिल्म 'साहो', कर लिया है 320 करोड़ से ज्यादा की कमाई

इस फिल्म में स्टार श्रद्धा कपूर  व प्रभास है। इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है। फिल्म के दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इस वजह से फिल्म ने 320 करोड़ रुपये की कमाई की है।

suman
Published on: 17 Aug 2019 3:32 PM GMT
रिलीज भी नहीं हुई है अभी फिल्म साहो, कर लिया है 320 करोड़ से ज्यादा की कमाई
X

जयपुर: फिल्म 'साहो' को लेकर इन दिनों बॉलीवुड में काफी कयास लगाए जा रहे हैं। इस फिल्म में स्टार श्रद्धा कपूर व प्रभास है। इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है। फिल्म के दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इस वजह से फिल्म ने 320 करोड़ रुपये की कमाई की है।

जानिए आखिर क्यों शिक्षकों को रास नहीं आ रही है ऑनलाइन सेल्फी से उपस्थिति?

खबरों के अनुसार फिल्म 'साहो' ने अपनी रिलीज से पहले ही 320 करोड़ रुपये की कमाई की है। प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म के सेटेलाइट राइट्स 320 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

सैनिक स्कूलों को लेकर सपा-भाजपा आमने -सामने, अखिलेश ने कही ये बात

तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होगी। पहले फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन दो बड़ी फिल्में 'मिशन मंगल' और 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली थी।

suman

suman

Next Story