×

Sardar Udham Review: फिल्म सरदार उधम ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

Sardar Udham Review: आखिरकार फैन्स को जिस दिन का इंतजार था वो आ ही गया... यानी विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम रिलीज हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 16 Oct 2021 8:43 AM GMT (Updated on: 16 Oct 2021 8:44 AM GMT)
Sardar Udham Review: फिल्म सरदार उधम ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
X

फिल्म सरदार उधम के दृश्य (फोटो साभार इंस्टाग्राम) 

Sardar Udham Review: आखिरकार फैन्स को जिस दिन का इंतजार था वो आ ही गया... यानी विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो चुकी है, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म के खूब चर्चा हो रहे हैं। इस फिल्म के जरिए स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh) की जिंदगी को दर्शाया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और बनिता संधू लीड रोल में हैं, जबकि शूजित सरकार (Shoojit Sircar) ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

सरदार उधम फिल्म के बारे में -

फिल्म का नाम- सरदार उधम

डायरेक्टर- शूजित सरकार

कास्ट- विक्की कौशल, बनिता संधू, अमोल पराशर और शॉन स्कॉट

ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो

फिल्म सरदार उधम की कहानी (Sardar Udham Ki Kahani)

अगर बात करें फिल्म सरदार उधम की कहानी (Sardar Udham Ki Kahani) की तो फिल्म स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की बायोपिक है, जिसे जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेना होता है। 1919 में हुए इस हत्याकांड पंजाब का पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकेल ओ'ड्वायर जिम्मेदार होता है, ऐसे में उधम सिंह उसे मौत के घाट उतारने की ठान लेता है। कैसे उधम सिंह इस नरसंहार का बदला लेता है, कहानी को उसी के चारों ओर बुना गया है।

कैसी रही एक्टिंग

विक्की कौशल की एक बार फिर से दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। रिव्यूज देखकर साफ पता चलता है कि दर्शकों के मन में विक्की की एक्टिंग घर कर गई है। इसके साथ ही माइकल ओ डायर (शॉन स्कॉट) ने भी कमाल की एक्टिंग की है। जिसे खूब सराहा जा रहा है।

फिल्म सरदार उधम रिव्यू (Sardar Udham Review)

फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यूज आने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर #SardarUdham ट्रेंड कर रहा है। कई यूजर्स ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है कि कभी न भूलने वाली फिल्म। वहीं अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- सर्वश्रेष्ठ लिखित, निर्देशित और अभिनय वाली फिल्मों में से एक। साथ ही इस फिल्म को इस साल की बेस्ट फिल्म का भी दर्जा दिया जा रहा है। यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन-




दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story