×

सुपरस्टार ने अरबों की संपत्ति की दान, बताई चौंकाने वाली ये वजह

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं, जो अपने सोशल वर्क के लिए भी मशहूर है। कुछ स्टार्स अपनी संपत्ति का छोटा सा हिस्सा दान कर देते है, तो कुछ लोग अपनी सारी संपत्ति ही दान कर देते है।

Roshni Khan
Published on: 6 Feb 2020 11:34 AM GMT
सुपरस्टार ने अरबों की संपत्ति की दान, बताई चौंकाने वाली ये वजह
X
सुपरस्टार ने अरबों की संपत्ति की दान, बताई चौकाने वाली ये वजह

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं, जो अपने सोशल वर्क के लिए भी मशहूर है। कुछ स्टार्स अपनी संपत्ति का छोटा सा हिस्सा दान कर देते है, तो कुछ लोग अपनी सारी संपत्ति ही दान कर देते है। तो आज हम आपको ऐसे ही एक महान एक्टर मे बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी 24 अरब की कुल संपत्ति को दान करेगा।

ये भी पढ़ें:शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर 2 दिन की पुलिस कस्टडी में

ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि जैकी चैन है, जो दुनिया के सबसे दिग्गज एक्टर्स में से एक है। पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। क्योंकि जैकी चैन अपनी बेहतरीन फिल्मों की वजह से पूरी दुनिया में फेमस हो चुके है।

उन्होंने करीब 8 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। साल 1962 में इन्होंने पहली बार 'Big and Little Wong Tin Bar' फिल्म में 8 साल की उम्र में ही काम किया था। उन्हें इंडस्ट्री में लगभग 57 साल हो चुके है।

उन्होंने साल 1982 में जोन लिन से शादी की। जिनसे इनके 2 बच्चे जयसी चैन और एटा एनजी है। जैकी चैन पास करीब 350 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।

ये भी पढ़ें:शीना बोरा मर्डर केस: बॉम्बे हाईकोर्ट ने पीटर मुखर्जी को जमानत दी

आपको बता दें कि जैकी ने संकल्प लिया है कि वे अपनी संपत्ति अपने बच्चों को नही देंगे, बल्कि अपनी सारी संपत्ति को दान कर देंगे। क्योंकि जैकी का मानना है कि अगर मेरे बच्चे कमा सकते हैं, तो उन्हे खुद अपने लिए पैसे कमाने चाहिए, अगर वह नहीं कमा सकते, तो वो फिर मेरे पैसे ही बर्बाद करेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story