×

'विश्वरूपम 2' का अंतिम शेड्यूल, कमल हसन ने शेयर की फोटो

दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने लंबे समय से रुकी अपनी फिल्म 'विश्वरूपम 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। जासूसी थ्रिलर फिल्म का अंतिम शेड्यूल यहां ऑफिर्स ट्रेनिंग अकादमी (ओटीएस) में चल रहा है। हासन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में वह खुद एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर कुछ सैन्य अधिकारियों के साथ एक फोटोज शेयर की थी।

priyankajoshi
Published on: 1 Dec 2017 6:48 AM GMT
विश्वरूपम 2 का अंतिम शेड्यूल, कमल हसन ने शेयर की फोटो
X

चेन्नई: दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने लंबे समय से रुकी अपनी फिल्म 'विश्वरूपम 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। जासूसी थ्रिलर फिल्म का अंतिम शेड्यूल यहां ऑफिर्स ट्रेनिंग अकादमी (ओटीएस) में चल रहा है। हासन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में वह खुद एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर कुछ सैन्य अधिकारियों के साथ एक फोटोज शेयर की थी।



इसके साथ उन्होंने लिखा, "फिल्म 'विश्वरूपम 2' और हिंदी में 'विश्वरूप 2' की शूटिंग। अंतिम शेड्यूल, रोमांचक। ओटीए चेन्नई पर राष्ट्र और मुझे गर्व है। यह भारत में एकमात्र ऐसी अकादमी है, जो महिला अधिकारियों को प्रशिक्षित करती है। मैं इन महिलाओं को सलाम करता हूं खासतौर पर मेरी सबसे पसंदीदा महिला.. भारत। मां तुझे सलाम।"

इस फिल्म में पिछले कुछ वर्षो से कई कारणों से देरी हो रही है। यह वर्ष 2013 की फिल्म 'विश्वरूपम' का सीक्वल है। इसमें शेखर कपूर, राहुल बोस और पूजा कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में एक-साथ शूटिंग चल रही है। इसकी रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story