×

Bageshwar Dham Baba: बागेश्वर बाबा पर बनने जा रही फिल्म इस दिन होगी रिलीज, फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट आई सामने

Bageshwar Dham Baba: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री फेमस बागेश्वर धाम बाबा पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 May 2023 9:42 AM GMT
Bageshwar Dham Baba: बागेश्वर बाबा पर बनने जा रही फिल्म इस दिन होगी रिलीज, फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट आई सामने
X
Bageshwar Dham Baba (Image Credit: Instagram)

Bageshwar Dham Baba: इन दिनों बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी सभा में जुटने वाली भीड़ की वजह से वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और अब बहुत जल्द बाब पर फिल्म भी बनने जा रही है, जिसे फिल्ममेकर अभय प्रताप सिंह बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का ऐलान अभय प्रताप सिंह पहले ही कर चुके हैं और अब फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं कि बागेश्वर धाम बाबा की फिल्म कब रिलीज होगी?

क्या होगा बागेश्वर धाम बाबा की फिल्म का नाम?

काफी कम समय में ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है, जिसे देखते हुए 'नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब' ने बागेश्वर धाम बाबा पर फिल्म बनाने का फैसला किया। इस फिल्म का नाम 'द बागेश्वर सरकार' है, जिसके निर्देशक विनोद तिवारी हैं। इस फिल्म को हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि विनोद ने इससे पहले फिल्म 'द कन्वर्जन' बनाई थी। लव जिहाद मुद्दे पर बनी इस फिल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला, रवि भाटिया और मनोज जोशी ने अभिनय किया था। फिल्म में धीरेंद्र शास्त्री के संघर्ष से लेकर उनके सफलता तक और बागेश्वर बाबा की कृपा को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का नाम 'द बागेश्वर सरकार' इसलिए रखा गया, ताकि लोगों को फिल्म के टाइटल से कोई परेशानी न हो और इससे आप इडेंटिफाय कर पाएंगे की फिल्म किस पर बनी है।

कब रिलीज होगी 'द बागेश्वर सरकार'?

सबसे पहले इस फिल्म को बनाने के पीछे निर्देशक के उद्देश्य की बात करते हैं। इस फिल्म के निर्देशक विनोद का कहना है कि बागेश्वर महाराज देश-विदेश में सनातन धर्म के लोगों को साथ जोड़ रहे हैं, यह बहुत खुशी की बात है और अगर यह फिल्म बनेगी, तो बाबा के बारे में ज्यादा लोग जान पाएंगे।

बता दें कि निर्देशक विनोद ने इससे पहले कॉमेडी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' भी की थी, जो काफी सफल रही, इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन नजर आए थे। फिल्म कब रिलीज होगी, फिलहाल इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है, लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अब जल्द शुरू हो जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story